Report Times
latestOtherकरियरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंमहाराष्ट्रमुम्बईस्पेशलहादसा

मुंबई: गैलेक्सी होटल में भीषण आग, 3 की मौत, 5 लोग घायल

REPORT TIMES 

Advertisement

मुंबई के सांताक्रूज इलाके में स्थित गैलेक्सी होटल में भीषण आग लग गई है. आग में झुलसने की वजह से तीन लोगों की मौत भी हो गई है जबकि पांच लोग घायल बताए जा रहे हैं. आग रविवार दोपहर करीब 1 बजे के आसपास लगी थी. देखते ही देखते होटल का बड़ा इलाका आग की चपेट में आ गया. फिलहाल आग पर काबू पाने के लिए फायर ब्रिगेड की कई गाड़ियां मौके पर पहुंची हुई हैं और होटल के बाकी हिस्से को खाली करा दिया गया है. हालांकि, अभी तक आगे के पीछे की वजह का पता नहीं चल पाया है.जानकारी के मुताबिक, जैसे ही होटल में ठहरे लोगों को आग के बारे में पता चला लोग बाहर निकलने लगे थे. जिसकी वजह से कुछ देर के लिए भगदड़ जैसी स्थिति उत्पन्न हो गई थी. मुंबई फायर ब्रिगेड की ओर से मिली जानकारी के मुताबिक, होटल में यह आग तीसरे माले पर स्थित कमरा नंबर 103 और 203 में लगी थी. आग के पीछे शॉर्ट सर्किट को जिम्मेदार बताया जा रहा है. आग की वजह से कमरे में लगे एसी यूनिट, पर्दे, गद्दे, फर्नीचर के सामान भी जलकर खाक हो गए हैं.

Advertisement

Advertisement

पिछले महीने में इसी इलाके की एक बिल्डिंग में लगी थी आग

Advertisement

बता दें कि 8 जुलाई को भी सांताक्रूज इलाके में एक बिल्डिंग में भीषण आग की घटना सामने आई थई. हादसे में एक व्यक्ति की मौत भी हो गई थी. आग इलाके में स्थित एक रेडीडेंसी बिल्डिंग के तीसरे माले पर लगी थी. आग लगने के बाद पूरे इलाके में अफरा-तफरी मच गई थी और बिल्डिंग से सटे कई घरों को खाली करा दिया गया था.

Advertisement

ट्रेन के प्राइवेट कोच में आग लगने से 10 की मौत

Advertisement

एक दिन पहले यानी शनिवार को तमिलनाडु के मदुरै रेलवे स्टेशन के नजदीक लखनऊ से रामेश्वरम जा रही ट्रेन के प्राइवेट पार्टी कोच में आग लग गई थी. हादसे में कुल 10 लोगों की मौत हो गई थी. ट्रेन के जिस डिब्बे में आग लगी थी उसमें उत्तर प्रदेश के 63 तीर्थयात्री सफर कर रहे थे. जिस कोच में आग लगी थी उसे लखनऊ जंक्शन से रवाना किया गया था और रविवार को उसे चन्नई से वापस लखनऊ लौटना था.

Advertisement
Advertisement

Related posts

राजस्थान में हिजाब पर बवाल! MLA बालमुकुंद के बाद अब मंत्री किरोड़ी लाल मीणा का बड़ा बयान

Report Times

दिवाली पर ज्वैलरी मार्केट में बूम, सोने और चांदी की बढ़ी डिमांड

Report Times

राज्यपाल की मिली अनुमती अब 27 को होगा विधान सभा सैशन

Report Times

Leave a Comment