Report Times
latestOtherकरियरकार्रवाईक्राइमगिरफ्तारजयपुरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजस्थानस्पेशल

जयपुर में घास काट रही महिला पर अचानक हमला:चाकू से कई वार किए, लोगों ने हमलावर को पकड़ा

REPORT TIMES 

Advertisement

जयपुर में एक बदमाश ने महिला पर कातिलाना हमला कर दिया। चाकू से ताबड़तोड़ वार कर महिला को घायल कर दिया। लहूलुहान हालत देखकर भगाते हमलावर को लोगों ने पीछा कर पकड़ लिया। खोह नागोरियान थाना पुलिस ने घायल महिला को SMS हॉस्पिटल में भर्ती करवाया है। फिलहाल पुलिस हमलावर को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। ACP (मालवीय नगर) संजय शर्मा ने बताया कि खेडली अलवर निवासी भगवंती देवी (30) पर कातिलाना हमला किया है। वह अपने पति देवी राम मीणा के साथ गोनेर रोड स्थित बिजली पावर हाउस के क्वार्टर में रहती है। दोनों पति-पत्नी मजदूरी का काम करते है। रविवार दोपहर करीब 1:30 बजे भगवंती देवी क्वार्टर के बाहर घास काट रही थी। इस दौरान पति का दोस्त महुआ दौसा निवासी गौतम जाटव शराब के नशे में आया। घर के बाहर घास काट रही भगवंती देवी पर चाकू से हमला कर दिया।

Advertisement

Advertisement

ताबड़तोड़ कई वार कर भगवंती देवी को घायल कर दिया। लहूलुहान हालत में मरा समझकर वहां से भागने लगा। भगवंती के चिल्लाने की आवाज सुनकर घर से बाहर आए लोगों ने हमलावर का पीछ कर पकड़ लिया। जमकर पिटाई के बाद खोह नागोरियान थाना पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने आरोपी गौतम को हिरासत में ले लिया। घायल भगवंती देवी को तुरंत SMS हॉस्पिटल में भर्ती करवाया। टोमा वार्ड में गंभीर हालत में भगवंती देवी का इलाज चल रहा है।

Advertisement

लूट के इरादे से आया था घर
ACP संजय शर्मा ने बताया कि आरोपी गौतम से पूछताछ में पता चला है कि वह महिला के पति का दोस्त है। रविवार सुबह वह जुए में 5 हजार रुपए हार गया। हार के गम में उसने शराब पी ली। जुए के रुपए नहीं चुकाने पर घरवाले उसको पीटते। इसी को लेकर उसे देवी राम के घर लूट की प्लानिंग बनाई।

Advertisement

शराब के नशे में वह देवी सहाय के घर पहुंच गया। उसकी पत्नी घर के बाहर घास काटती दिखी। चुपचाप घर के अंदर जाने के दौरान भगवंती देवी से कहासुनी हो गई। धक्का-मुक्की के साथ दोनों में झगड़ा होने लगा। जेब से चाकू निकालकर आरोपी गौतम ने हमला कर दिया। चाकू से भगवंती देवी के हाथ, गले, पीठ आदि शरीर पर कई जगह वार कर घायल कर दिया।

Advertisement
Advertisement

Related posts

BOB में अधिकारी के 325 से अधिक पदों पर निकली भर्ती

Report Times

Meeting: PM मोदी से मिले CM भजनलाल शर्मा, जानें किन मुद्दों पर हुई चर्चा

Report Times

नरहड़ गांव का युवक कोरोना पॉजीटिव

Report Times

Leave a Comment