Report Times
latestOtherकरियरजयपुरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंमेडीकल - हैल्थराजनीतिराजस्थानस्पेशल

राजस्थान कृषि उद्योग विकास बोर्ड के अध्यक्ष और कांग्रेस नेता रामेश्वर डूडी को ब्रेन हेमरेज:SMS हॉस्पिटल में हुआ ऑपरेशन, डॉक्टर ने बताई हालत क्रिटिकल; पूर्व नेता प्रतिपक्ष रहे हैं

REPORT TIMES 

Advertisement

राजस्थान कृषि उद्योग विकास बोर्ड के अध्यक्ष और कांग्रेस नेता रामेश्वर डूडी (60) को ब्रेन हेमरेज हुआ है। नेता प्रतिपक्ष रहे डूडी को पहले मानसरोवर के प्राइवेट हॉस्पिटल ले जाया गया। जहां से उन्हें SMS हॉस्पिटल लाया गया। यहां ऑपरेशन के बाद उन्हें आईसीयू में शिफ्ट किया गया है। एसएमएस मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य डॉक्टर राजीव बगरहट्टा ने बताया- रामेश्वर डूडी की हालत नाजुक है। ब्रेन से क्लॉट निकाल दिया गया है। जिस हिस्से में डैमेज हुआ है। उसे भी रिपेयर कर दिया गया है। इससे पहले रविवार सुबह सीएम अशोक गहलोत डूडी को देखने मानसरोवर के हॉस्पिटल पहुंचे। जहां उन्होंने डॉक्टर्स और डूडी के परिजनों से उनकी सेहत की जानकारी ली। डॉक्टरों के अनुसार डूडी के ब्रेन की मिडलाइन में 17MM का डैमेज हुआ है। डूडी के हाल-चाल जानने के लिए दोपहर बाद उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ भी SMS हॉस्पिटल पहुंचे।

Advertisement

Advertisement

सुबह अचेत होकर गिर गए थे

Advertisement

डूडी के परिजनों ने बताया- आज सुबह 9 बजे वह घर पर अचेत होकर गिर गए थे। इसके बाद उन्हें मानसरोवर के मंगलम हॉस्पिटल में लाया गया। मुख्यमंत्री के पहुंचने के बाद राजस्थान के टॉप डॉक्टर्स की टीम को यहां बुलाया गया। बता दें कि रामेश्वर डूडी साल 2013 से 18 तक राजस्थान विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष भी रह चुके हैं। उनकी गिनती कांग्रेस के कद्दावर नेताओं में होती है।

Advertisement

डूडी समर्थक जयपुर रवाना हुए

Advertisement

रामेश्वर डूडी वर्तमान में राजस्थान कृषि उद्योग विकास बोर्ड के अध्यक्ष हैं। नोखा के बिरमसर गांव में डूडी का पैतृक आवास है। डूडी के बीमार होने की सूचना मिलने पर डूडी समर्थक जयपुर रवाना हुए हैं। वहीं, नोखा में डूडी के जल्दी स्वस्थ होने के लिए समर्थक प्रार्थना कर रहे हैं। रामेश्वर डूडी नोखा से विधायक, प्रधान भी रह चुके हैं।

Advertisement
Advertisement

Related posts

कोटा में एक और लड़की ने किया सुसाइड, पापा से कहा था- हॉस्टल में खाना अच्छा नहीं मिलता

Report Times

“भारी मन से बनाया गया शिंदे को मुख्यमंत्री ” महाराष्ट्र बीजेपी प्रमुख

Report Times

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का देश को सम्बोधन

Report Times

Leave a Comment