Report Times
latestOtherआरोपकरियरकार्रवाईजयपुरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजनीतिराजस्थानस्पेशल

न्यायपालिका पर सवाल उठा फंसे अशोक गहलोत, बीजेपी बोली- मानसिक दिवालिया हो चुके हैं राजस्थान के CM

REPORT TIMES 

Advertisement

न्यायपालिका में कथित भ्रष्टाचार को लेकर की गई अपनी टिप्पणी की वजह से राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं. बीजेपी इस मामले को लेकर जहां गहलोत पर ज़ुबानी हमले कर रही है, वही दूसरी तरफ़ ये मुद्दा अदालत की चौखट तक पहुंच चुका है. कुछ ही महीनों में होने वाले विधानसभा चुनावों को लेकर बीजेपी इस मुद्दे पर गहलोत को घेरने में जुटी हुई है. बीजेपी ने कहा है कि गहलोत राजस्थान में अपनी हार देख रहे हैं. गहलोत की टिप्पणी उनकी हताशा और मानसिक दिवालयापन बता रही है. राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने मीडिया से बातचीत में बुधवार को न्यायपालिका पर जमकर हमला बोला था. गहलोत ने कहा था कि आज ज्यूडिशियरी में भयंकर भ्रष्टाचार हो रहा है. मैंने सुना है कि कई वकील तो जजमेंट लिखकर ले जाते हैं और कोर्ट के अंदर वही जजमेंट आता है. ज्यूडिशियरी के अंदर यह क्या हो रहा है? चाहे लोअर ज्यूडिशियरी हो या अपर, हर जगह यही हाल है. दश की हालात बेहद गंभीर हैं. इस बारे में देशवासियों को सोचना चाहिए.

Advertisement

Advertisement

गहलोत का ये बयान उनके गले की हड्डी बन गया है. बीजेपी के बड़े नेता अब इस मामले में गहलोत पर सीधा निशाना साध रहे हैं. बीजेपी के राजस्थान प्रभारी अरुण सिंह और प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी में गुरुवार को इस मुद्दे पर गहलोत को घेरा. बीजेपी जहां गहलोत की इस टिप्पणी को उनकी हताशा और मानसिक दिवालयापन बता रही है, वहीं बीजेपी विधि प्रकोष्ठ से जुड़े नेता और वकील योगेन्द्र सिंह तंवर ने गहलोत के ख़िलाफ़ राजस्थान हाई कोर्ट के चीफ़ जस्टिस को एक चिट्ठी लिखकर गहलोत से उनकी टिप्पणी के लिए माफ़ी मंगाने की मांग की है.

Advertisement

गहलोत के बयान पर हाईकोर्ट में दायर हुई पीआईएल

Advertisement

इस बीच राजस्थान हाईकोर्ट के एक वकील शिव चरण गुप्ता ने गुरुवार को गहलोत के बयान को लेकर एक पीआईएल भी दायर की है. हालांकि इस याचिका को अभी तक कोर्ट ने स्वीकार नहीं किया है. अगर ये पीआईएल कोर्ट ने मंज़ूर कर ली तो सीएम गहलोत की मुश्किलें बढ़ सकती हैं.

Advertisement
Advertisement

Related posts

महालक्ष्मी धाम के पुजारी जगदीश सेहीरामका का निधन

Report Times

ईश्वरीय प्रवचन जीवन को दिखाते सही दिशा : तिवाड़ी

Report Times

गोगामेड़ी मर्डर केसः राजस्थान-हरियाणा में 31 जगह NIA की छापेमारी , पिलानी से लॉरेंस बिश्नोई गैंग का गुर्गा गिरफ्तार

Report Times

Leave a Comment