Report Times
latestOtherकरियरजयपुरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंधर्म-कर्मराजस्थानस्पेशल

बुर्के में नो एंट्री…जयपुर में महिला को बैंक में जाने से गार्ड ने रोका, जमकर हुआ हंगामा-Video

REPORT TIMES 

Advertisement

राजस्थान की राजधानी जयपुर में बुर्के को लेकर एक महिला का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. बुर्का पहने महिला बैंक में पहुंची हुई थी. तभी बैंक के सिक्योरिटी गार्ड ने महिला को अंदर जाने से मना कर दिया. जब महिला ने बैंक में अंदर न जाने की वजह पूछी तो सिक्योरिटी गार्ड ने कहा कि बुर्का पहन कर बैंक में आना मना है. इसके बाद से महिला ने इस घटना की मोबाइल से रिकॉर्डिंग कर ली. अब यह वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. दरअसल, बैंक में बुर्के को लेकर हुआ यह विवाद जयपुर के जगतपुर इलाके का है. यह घटना 28 अगस्त की बताई जा रही है. बुर्का पहनने के चलते जब उसे अंदर नहीं जाने दिया गया तो महिला और सिक्योरिटी गार्ड के बीच काफी बहस हो गई. सिक्योरिटी गार्ड ने साफ तौर पर कहा कि यहां किसी को बुर्का पहन कर आने पर मनाही है. महिला और सिक्योरिटी गार्ड के बीच विवाद बढ़ता देख बैंक के कर्मचारी भी गेट पर आ गए. तभी महिला ने इस चीज की शिकायत बैंक मैनजर से कर दी.

Advertisement

Advertisement

गोल-मोल जवाब देने लगा बैंक मैनेजर

Advertisement

इसके बाद बैंक मैनेजर ने महिला द्वारा मोबाइल की रिकॉर्डिंग करने को मना किया. महिला ने बैंक मैनेजर से भी पूछा कि उसे अंदर आने से क्यों रोका जा रहा है? इस पर बैंक मैनेजर गोल-मोल जवाब देने लगे. बैंक में सुरक्षा के कारणों का हवाला देते हुए इस पूरे मामले से पल्ला झाड़ते हुए दिखे.

Advertisement

मुस्लिम संगठनों ने जताई नाराजगी

Advertisement

जब इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ तो मुस्लिम संगठन ने इस बात पर नाराजगी जताई है. मुस्लिम संगठनों का कहना है कि अगर बुर्के से किसी कर्मचारी को कोई दिक्कत है तो मेटल डिटेक्टर मशीन लगाकर जांच की जाए. जिस तरीके से बुर्का पहनी मुस्लिम महिला के साथ बैंक में बदसुलूकी की गई है. यह व्यवहार सही नहीं है.

Advertisement

वहीं, इस पूरे मामले पर पुलिस ने कहा कि सोशल मीडिया में वीडियो तो वायरल हो रहा है. अभी तक किसी ने महिला के साथ बदसलूकी को लेकर थाने में कोई रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई है. साथ ही पुलिस ने कहा कि वायरल वीडियो की जांच की जा रही है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

शनिवार को बंद रहेगा चिड़ावा शहर

Report Times

लोहिया स्कूल में डिजिटल लिट्रेसी पर कार्यशाला सम्पन्न

Report Times

प्रेमिका की शादी पिता ने कहीं और तय कर दी, तो सिरफिरे प्रेमी ने किया ऐसा खौफनाक काम

Report Times

Leave a Comment