Report Times
latestOtherकरियरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंदिल्लीदेशराजनीतिराजस्थानस्पेशलहरियाणा

दिल्ली-नोएडा-गुरुग्राम में फिर लौटा वर्क फ्रॉम होम, G20 को लेकर फैसला

REPORT TIMES

Advertisement

राजधानी दिल्ली जी-20 शिखर सम्मेलन के आयोजन के लिए पूरी तरह से तैयार है. जी-20 समिट का आयोजन 9 से 10 सितंबर तक होना है. इसके चलते सरकार ने बाजार, बैंक और कमर्शियल कंपनियों को बंद रखने का आदेश दिया है. बड़ी बात यह है कि कंपनियों ने भी सरकार का सहयोग करने की बात कही है. तमाम कंपनियों ने अपने कर्मचारियों को घर से काम यानी वर्क फ्रॉम होम की सुविधा दे दी है. कंपनियों ने इसके लिए एडमिन से सभी जरूरी इंतजाम करने को कहा है. देश G-20 शिखर सम्मेलन की मेजबानी कर रहा है. शिखर सम्मेलन में 29 देशों के प्रमुखों के साथ-साथ यूरोपीय संघ के शीर्ष अधिकारियों और 14 अंतरराष्ट्रीय संगठनों के प्रमुखों के भाग लेने की संभावना है. सम्मेलन के दौरान दिल्ली में सभी निजी और सरकारी कार्यालय 8 से 10 सितंबर तक बंद रहेंगे. इसके अलावा नई दिल्ली जिले में बाजार, बैंक और व्यापारिक प्रतिष्ठान भी बंद रखने का आदेश दिया गया है.

Advertisement

Advertisement

‘जी-20 समिट का आयोजन गर्व की बात है’

Advertisement

वर्क फ्रॉम होम को लेकर नोएडा स्थित एनआईआईटी लिमिटेड की एचआर हेड मीता ब्रह्मा ने कहा कि शिखर सम्मेलन के दौरान यातायात को लेकर हमारे कर्मचारियों को चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है. कर्मचारियों की सुविधा पर विचार करते हुए हमने पहले ही कर्मचारियों को वर्क फ्रॉम होम की सुविधा दे दी है. उन्होंने कहा कि देश में जी-20 समिट का आयोजन होना, हर किसी के लिए गर्व की बात है.

Advertisement

दिल्ली में तेजी से चल रही समिट की तैयारियां

Advertisement

वहीं, गुरुग्राममें ईकॉमर्स प्लेटफॉर्म शिपरॉकेट की एसवीपी और एचआर हेड सौम्या खाती ने कहा कि कंपनी जी-20 शिखर सम्मेलन के दौरान कुशल तरीके से सरकार की कोशिशों के साथ है. लॉ फर्म INDUSLAW के फाउंडर गौरव दानी ने कहा कि हमने भी कर्मचारियों को घर से काम करने के लिए कहा है. दिल्ली में जितना बड़ा ये सम्मेलन हो रहा है, उतनी ही तेजी से इसकी तैयारियां चल रही हैं.

Advertisement
Advertisement

Related posts

ऑल इंडिया सूफी सज्जादानशीन काउंसिल चेयरपर्सन नसीरुद्दीन चिश्ती झुंझुनू पहुंचे

Report Times

Homeक्रिकेटआईपीएल IPL 2024: मयंक यादव पर है चयनकर्ताओं की नजर, टी20 वर्ल्ड कप टीम में मिल सकता है मौका

Report Times

रामकथा और नानी बाई को मायरो को लेकर हुई बैठक : कार्यकर्ताओं को सौंपी जिम्मेदारियां, 11 से शुरू होगी रामकथा

Report Times

Leave a Comment