Report Times
latestOtherकरियरचूरूझुंझुनूंटॉप न्यूज़ताजा खबरेंमेडीकल - हैल्थस्पेशलहादसा

राजस्थान: बोलेरो-ट्रक की टक्कर में एक ही परिवार के 5 की गई जान, 18 घायल

REPORT TIMES

Advertisement

राजस्थान के चुरू में गुरुवार शाम को भीषण सड़क हादसा हो गया. सरदाशहर के पास मेगा-हाईवे पर बोलेरो और ट्रक के बीच टक्कर हो गई. दोनों वाहनों के बीच टक्कर इतनी जोरदार थी की हाईवे पर चीख पुकार मंच गई. इस दौरान वहां से गुजर रहे लोगों ने सभी को बाहर निकालते हुए निजी वाहनों से घायलों को सरदारशहर राजकीय अस्पताल में भेजा. इस हादसे में पांच लोगों की जान चली गई. 18 लोग घायल हुए हैं. इस हादसे की अधिक जानकारी देते हुए उपखंड अधिकारी हरी सिंह ने बताया कि रायिका परिवार के छोटे-छोटे बच्चे समेत कुल 21 सदस्य बोलेरो में सवार थे. ये सभी लोग अपने केसरो जी महाराज को भोग लगाकर वापस आ रहे थे. इस दौरान सरदारशहर की तरफ से आ रहे ट्रक ने बोलेरो को टक्कर मार दी. इस कारण मौके पर ही तीन महिला, एक पुरूष सहित एक छोटी बच्ची की मौत हो गई. गंभीर रूप से घायलों को राजकीय अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

Advertisement

Advertisement

अस्पताल में जुटी ग्रामीणों की भीड़

Advertisement

पुलिस ने बताया कि जैसे ही इस हादसे की जानकारी गांव के लोगों को हुई. अस्पताल में बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ जुट गई. आठ घायलों को राजकीय अस्पताल से दूसरे जगह रेफर किया गया है. बाकी का इलाज सरदाशहर के ही अस्पताल में हो रहा है.

Advertisement

इन घायलों को दूसरे अस्पताल में किया गया रेफर

Advertisement

मिली जानकारी के अनुसार इस घटना में पूजा, आईना, पुरखराम, सरिता, आरूषी, राधा, दताराम और देवकी को दूसरे अस्पताल में रेफर किया गया है. इन घायलों की स्थिति ज्यादा नाजुक है. वहीं, कानाराम, मोतीराम, राहूल, संदीप, बिमला, गोपाराम आदि का इलाज सरदारशहर के ही अस्पताल में चल रहा है. इस हादसे के बाद काफी देर तक हाईवे जाम रहा. मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने टक्कर के बाद गाड़ी के मलबे को बीच हाईवे से हटाया. तब कहीं जाकर हाईवे का ट्रैफिक सामान्य हो सका.

Advertisement
Advertisement

Related posts

महिलाओं की सुरक्षा पर सरकार सख्त, निजी एजेंसियों के सुरक्षाकर्मी भी रखेंगे नजर

Report Times

उत्तराखंड ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट 2023… कल PM मोदी करेंगे शुभारंभ, 44 हजार करोड़ के प्रोजेक्ट्स होंगे ग्राउंड

Report Times

कालीचरण सराफ को प्रोटेम स्पीकर की शपथ दिलाएंगे राज्यपाल, शाम 4.30 बजे राजभवन में होगा कार्यक्रम

Report Times

Leave a Comment