Report Times
latestOtherकरियरकार्रवाईक्राइमझारखण्डटॉप न्यूज़ताजा खबरेंधर्म-कर्मस्पेशल

आपत्तिजनक हालत में मिले आदिवासी युवक-युवती, गांववालों ने गंजा कर पूरा गांव घुमाया और बांधकर छोड़ दिया

REPORT TIMES 

Advertisement

झारखंड के साहिबगंज जिले में आदिवासी समुदाय के युवक-युवती आपत्तिजनक हालत में पाए गए. इसके बाद गांव वालों ने दोनों के सिर मुड़वा दिए और उन्हें पूरे गांव में घुमाया. उनकी पिटाई की और रात भर उन्हें रस्सी से बांधकर रखा. इसी दौरान किसी ने पूरे मामले की जानकारी स्थानीय पुलिस को दे दी. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को रस्सी से आजाद करवाया. इसके बाद महिला ने साथ बंधे युवक पर रेप का आरोप लगाया. महिला की शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया. साथ ही उनके साथ अमानवीय व्यवहार करने वाले गांव के 9 आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर उन्हें भी गिरफ्तार कर लिया. दरअसल, साहिबगंज जिले के बरहेट थाना क्षेत्र में आदम जनजातीय समुदाय के युवक-युवती को संदिग्ध अवस्था में पाने के बाद गांव के लोगों ने उन्हें प्रताड़िता किया. लोगों ने उन्हें मारा-पीटा और फिर सिर मुड़वाकर बांध डाला. रातभर बांधकर रखा. जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस उन्हें थाने लेकर पहुंची. थाने पहुंचते ही युवती बोली कि उसके साथ मौजूद युवक जोहन मालतो ने उसके साथ बलात्कार किया है.

Advertisement

Advertisement

पुलिस ने महिला से दुष्कर्म के आरोप में युवक को गिरफ्तार कर लिया. साथ ही गांव के रामा पहाड़िया, गुहिया पहाड़िया, राम पहाड़िया , मारकुश पहाड़िया , कुदरूम पहाड़िया समेत कुल 9 लोगों की भी गिरफ्तारी की गई. पुलिस के मुताबिक, शर्मनाक घटना को लेकर बरहेट थाना में पीड़ित युवती के बयान के आधार पर दुष्कर्म के आरोपी को गिरफ्तार किया गया. गांव के अन्य 9 लोगों को सिर मुड़वाने और जूते-चप्पल की माला पहनकर पूरे गांव में घूमाने के आरोप में गिरफ्तार किया है. पुलिस घटना में संलिप्त अन्य आरोपियों की पहचान और उनकी धर-पकड़ में जुट गई है.घटना को लेकर गांव के लोगों द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, आपत्तिजनक हालत में पकड़े गए युवक-युवती एक ही गांव के रहने वाले हैं. पिछले कई वर्षों से दोनों के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था. पीड़ित युवती के संदर्भ बताया जा रहा है कि वह शादीशुदा है और दो बच्चों की मां है. पहले भी दोनों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा गया था और गांव के लोगों ने चेतावनी दी थी.

Advertisement
Advertisement

Related posts

बोर्ड परीक्षा के पेपर सुरक्षा के साथ थानों में भेजे:केंद्र अधीक्षकों को सौंपी गई जिम्मेदारी, शिक्षा अधिकारी की देखरेख में हुआ वितरण

Report Times

कोटा में नालंदा बिहार के छात्र ने किया सुसाइड, हॉस्टल के कमरे में लगाई फांसी

Report Times

पहले बाढ़…अब बारूद ने बढ़ाई सिक्किम की टेंशन, विस्फोटक ने रेस्क्यू ऑपेशन में लगाया अड़ंगा

Report Times

Leave a Comment