Report Times
latestOtherकरियरकार्रवाईक्राइमजयपुरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजस्थानस्पेशल

IAS अफसर को हनीट्रैप में फंसाने की धमकी, शादी नहीं करने पर मांगे 1.50 करोड़, FIR दर्ज

REPORT TIMES 

Advertisement

जयपुर में एक आईएएस अधिकारी को हनीट्रैप में फंसाने की धमकी देकर ब्लैकमेल करने का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. ब्लैकमेलर तलाकशुदा महिला ने शादी करने की डिमांड रखी. शादी नहीं करने पर 1.50 करोड़ रुपए देने की मांग की. महिला आईएएस अफसर को झूठे केस में फंसाने और सुसाइड करने की धमकी दे रही है. ब्लैकमेलिंग से परेशान 2022 बैच के IAS अफसर ने मुहाना थाने में FIR दर्ज करवाई है. SHO दिलीप कुमार खदाव ने बताया कि मानसरोवर मुहाना निवासी युवराज मरमट ने FIR दर्ज करवाई है. उन्होंने रिपोर्ट में बताया कि काफी समय पहले उनकी मुलाकात एक महिला से हुई थी. राजेन्द्र नगर दिल्ली में रहने के दौरान दोस्ती हुई और बातचीत होने लगी. अब महिला उनको हनीट्रैप में फंसाने की धमकी देकर ब्लैकमेल करने लगी है. उन्हें तरह-तरह की धमकियां देकर मेंटली टॉर्चर कर रही है. पीड़ित IAS ने शिकायत में बताया कि आरोपी महिला सोची समझी साजिश के तहत यह सब कर रही है. वह किसी एडवोकेट के जरिए झूठा केस करना चाहती है. उसके घरवालों को भी जानकारी दी, लेकिन उन्होंने भी उसे समझाने या रोकने की कोशिश नहीं की. उसके परिवार वाले भी इस प्लानिंग में शामिल हो सकते हैं. महिला पहले से शादीशुदा थी, लेकिन उसने अपने पति से तलाक ले लिया. तलाक होने के बाद से उसे लगातार टॉर्चर कर रही है.

Advertisement

Advertisement

सुसाइड करने की धमकी दे रही महिला

Advertisement

युवराज मरमट ने बताया कि वह बहुत परेशान हो चुके हैं. महिला उन्हें दिन में 10-20 बार लगातार कॉल करती है. कॉल नहीं उठाने पर सुसाइड करने की धमकी भी देती है. काफी समझाने की कोशिश करने के बाद भी वह नहीं मान रही है. लगातार मिल रही धमकियों और ब्लैकमेलिंग से परेशान हो चुका हूं. पीड़ित IAS ने ब्लैकमेलर महिला की धमकियों के सबूत भी पुलिस को दिए हैं. मुहाना थाना पुलिस FIR दर्ज कर जांच कर रही है.

Advertisement

IAS अफसर हैं युवराज मरमट

Advertisement

युवराज मरमट 2022 बैच के छत्तीसगढ़ कैडर के IAS अफसर है. मूल रूप से राजस्थान के सवाई माधोपुर जिले के मलारना चौड़ के रहने वाले युवराज IIT BHU से सिविल ब्रांच में बीटेक की डिग्री ली है. साल-2013 में उन्होंने गेट एग्जाम क्लियर किया था. उनका सिलेक्शन इंडियन ऑयल में भी हुआ था. उन्होंने इंडियन इंजीनियरिंग सर्विस भी क्वालिफाई किया. इसके बाद उन्होंने जॉब करते हुए UPSC की तैयारी की और छठे प्रयास में 2022 में IAS अधिकारी बने. ट्रेनी IAS अफसर युवराज मरमट की छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले में पहली पोस्टिंग है. वह बतौर सहायक कलेक्टर के पद काम कर रहे हैं. युवराज हाल ही में घर आए थे. उन्होंने 21 अगस्त को 2022 बैच की तेलंगाना कैडर की IPS अफसर पी. मोनिका के साथ कोर्ट मैरिज की थी. शादी की खास बात ये थी कि बड़े ओहदे पर बैठने वाले इस कपल की शादी महज 2 हजार रुपए में हो गई. कोर्ट रूम में ही उनकी जयमाला का प्रोग्राम हुआ. कपल ने एक-दूसरे को फूल माला पहनाई थी और वहां मौजूद लोगों को मिठाई बांटी. फूल मालाएं, मिठाई और कोर्ट फीस मिलाकर शादी का खर्चा करीब 2 हजार रुपए हुआ.IAS अफसर युवराज मरमट का कहना है कि मुहाना थाने में FIR दर्ज करवाई है. मामला अंडर प्रोसेस है और पुलिस जांच कर रही है. वहीं, महिला का कहना है कि मैंने पहले FIR दर्ज करवा रखी है. मेरी FIR के बाद क्रॉस केस दर्ज करवाया गया है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

बांदा में घरों के बाहर लिखा हिंदू भारत छोड़ो, पुलिस ने दर्ज किया केस

Report Times

IPL : राजस्थान रॉयल्स व चेन्नई सुपरकिंग्स का मैच टला

Report Times

RBSE 10thTopper: बूंदी की निधि जैन टॉपर, 600 में से मिले 598 अंक, शिक्षा मंत्री मदन दिलावर ने दी बधाई

Report Times

Leave a Comment