Report Times
latestOtherकरियरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजस्थानस्पेशलहादसा

राजस्थान: शिकार के लिए पहाड़ी गुफा के अंदर घुसा युवक 7 दिन बाद भी नहीं आया बाहर, आखिर उसे क्या हुआ?

REPORT TIMES 

Advertisement

राजस्थान के प्रतापगढ़ में शिकार के लिए गुफा में घुसा युवक सात दिन बाद भी नहीं निकल पाया. गुफा के अंदर से भयंकर बदबू आ रही है. रेस्क्यू टीम में शामिल लोगों ने बताया कि गुफा के अंदर एक कैमरा भेजा गया था, जिसमें युवक का गमछा दिखाई दिया, लेकिन युवक नहीं दिखा. गुफा घने जंगल में है और उसके एक तरफ पहाड़ और दूसरी तरफ खाई है. इस वजह से रेस्क्यू अभियान में परेशानी आ रही है. यह गुफा छोटी सादड़ी की काकड़ा गांव के जंगल में है. रेस्क्यू टीम को युवक का गमछा मिला है. जानकारी मिलते ही गुरुवार को प्रतापगढ़ कलेक्टर इंद्रजीत सिंह यादव, एसपी अमित कुमार सहित आला अधिकारी मौके पर पहुंचे थे. शनिवार को आईजी एस प्रमिला ने भी मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का मुआयना किया था और अधिकारियों से रेस्क्यू ऑपरेशन की जानकारी ली थी. प्रशासन ने उदयपुर से एसडीआरएफ और जयपुर से स्पेशल टीम मौके पर बुलाई है.

Advertisement

Advertisement

शिकार के लिए गुफा में गया

Advertisement

कंबोलिया गांव का रामलाल बीते रविवार शाम को पीलीखेड़ा के गुड्डू और चांदमल के साथ काकरा गांव के जंगल में शिकार के लिए गया था. रामलाल शिकार के लिए गुफा के अंदर गया. गुफा के अंदर घुसते ही रामलाल जोर से चिल्लाने लगा. काफी देर तक वह बाहर नहीं निकला और आधे घंटे के बाद उसकी आवाज भी आनी बंद हो गई.

Advertisement

दोस्त करते रहे इंतजार, पर गुफा से बाहर नहीं आया रामलाल

Advertisement

बाहर खड़े चांदमल और गुड्डू ने रामलाल को बाहर निकलने को कहा, लेकिन वह बाहर नहीं आया. दोनों रात 8:00 बजे तक गुफा के बाहर उसका इंतजार करते रहे. बाद में दोनों ने इसकी सूचना गांव के हीरालाल मीणा व रामलाल के भाई चुन्नीलाल कोड़ी को दी. फिर परिजन ग्रामीणों को लेकर मौके पर पहुंचे. मगर गुफा के बाहर 3 दिन गुजारने के बाद लौट गए.ग्रामीणों ने पुलिस को इसकी सूचना दी. प्रशासन ने युवक का रेस्क्यू करने के लिए जेसीबी मशीन, ड्रिल मशीन ,अग्निशमन सहित अन्य संसाधन मंगवाए हैं. लेकिन जंगल घना होने की वजह ये उपकरण नहीं पहुंच सके.

Advertisement
Advertisement

Related posts

लड़ना था चुनाव, पैसे के लिए बिश्नोई गैंग से डॉक्टर को दिलाई धमकी, फैशन डिजाइनर अरेस्ट

Report Times

रूस में न्यूक्लियर फोर्स को किया गया अलर्ट, NATO से हिसाब चुकता करेंगे पुतिन!

Report Times

अमित शाह ने शुरू की तैयारी, सेट किया ‘मिशन 2024’ का जीत वाला प्लान

Report Times

Leave a Comment