Report Times
latestOtherकरियरकार्रवाईक्राइमटॉप न्यूज़ताजा खबरेंभरतपुरराजस्थानस्पेशल

राजस्थान: दलित छात्र ने टीचर के बर्तन से पिया पानी तो जमकर पीटा, गुस्साए परिजन, शिक्षक पर बरसाए लात-घूंसे

REPORT TIMES 

Advertisement

राजस्थान के भरतपुर में एक टीचर ने सातवीं क्लास में पढ़ने वाले एक छात्र को सिर्फ इस बात पर पीट दिया क्योंकि उसने क्लास में रखे कैंपर से पानी पी लिया था. छात्र के परिजनों ने आरोप लगाया है कि जब छात्र ने कैंपर से पानी पिया तो उन्होंने छात्र से उसकी जाति पूछी. जाति बताने के बाद गुस्साए टीचर ने छात्र को जमकर पीट दिया. पुलिस ने आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया है और थाने लेकर पहुंची है. जानकारी के मुताबिक यह पूरा मामला भरतपुर के बयाना थाना क्षेत्र के भीमनगर स्थित राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय की घटना है. यहां पर छात्र गंगाराम गुर्जर पढ़ाते हैं. दलित छात्र के परिजनों ने आरोप लगाए हैं कि सातवीं में पढ़ने वाले एक छात्र ने उस कैंपर से पानी पी लिया जिससे टीचर पानी पीते हैं. टीचर गंगाराम ने जब यह देखा तो उन्होंने छात्र से उसकी जाति पूछी. जाति बताने के बाद टीचर को गुस्सा आ गया और उसकी जमकर पिटाई कर दी.

Advertisement

Advertisement

दलित छात्र की पिटाई के दौरान पीठ पर गंभीर चोटें आई हैं. जब छात्र ने यह सब घर जाकर बताया तो उनके परिजन दलित समाज के लोगों के साथ स्कूल पहुंच गए और हंगामा खड़ा कर दिया. हंगामे की खबर सुनकर पुलिस स्कूल पहुंची जहां पुलिस के सामने ही दलित समाज के गुस्साए लोगों ने टीचर के साथ मारपीट कर दी. पुलिस ने आरोपी शिक्षक को हिरासत में लिया और उसे पुलिस स्टेशन ले आई.दलित समाज के लोगों का गुस्सा तब भी कम नहीं हुआ तो उन्होंने स्कूल के बाहर जाम लगाने का प्रयास भी किया. फिलहाल पुलिस ने इस पूरे मामले में आरोपी शिक्षक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया और जांच की जा रही है. पुलिस ने पूरे मामले में सख्त कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है. फिलहाल दलित छात्र के परिजन भी पुलिस की कार्रवाई का इंतजार कर रहे हैं.

Advertisement
Advertisement

Related posts

मुख्यमंत्री बाल गोपाल योजना का शुभारंभ : विधायक जेपी चंदेलिया को आना था, लेकिन नहीं आए तो पालिकाध्यक्ष सुमित्रा सैनी ने किया शुभारंभ

Report Times

मुंबई इंडियंस होगी प्लेऑफ की रेस से बाहर, ये 4 रास्ते भी अब नहीं बचा सकते!

Report Times

बुर्के पर क्यों होती है अशोक गहलोत की बोलती बंद, राजस्थान में घूंघट पर गरमाई सियासत

Report Times

Leave a Comment