Report Times
latestOtherकरियरकोटाटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजनीतिराजस्थानविरोध प्रदर्शनस्पेशल

कभी मंत्री को बर्खास्त करने की मांग-कभी CM रेस से हटने की बात, अब गहलोत के विरोध में MLA ने मुंडवाया सिर

REPORT TIMES 

Advertisement

राजस्थान के कोटा जिले की सांगोद से कांग्रेस विधायक भरत सिंह ने मंगलवार को सीएम अशोक गहलोत के खिलाफ अपना गुस्सा जाहिर करते हुए अपना सिर मुंडवा लिया. सांगोद के विधायक ने सीएम अशोक गहलोत पर एक भ्रष्ट मंत्री को बचाने का आरोप लगाया है. उनका आरोप है कि बार-बार कहने के बावजूद सीएम ने उनकी बातों की अनदेखी की. वह इसके पहले सीएम गहलोत से इनके पद से हटने से भी मांग कर चुके हैं और लॉकडाउन के दौरान शराब के ठेके खुलवाने से लेकर उन्हें अहंकारी बता चुके हैं. सांगोद के कांग्रेस विधायक भरत सिंह और उनके समर्थकों ने मंगलवार को कोटा के गुमानपुरा इलाके में रावण का पुतला जलाते हुए ऐलान किया कि उन्होंने सीएम गहलोत के विरोध में अपना सुर मुंडवाया है. बता दें कि इस साल राजस्थान में विधानसभा चुनाव है. विधानसभा चुनाव के पहले कांग्रेस में तकरार मची हुई है. इसके पहले कांग्रेस की मीटिंग में मुख्यमंत्री और कैबिनेट मंत्री अशोक चांदना आपस में उलझ गए थे. बाद में सीएम ने उन्हें नोटिस देने का आदेश दे डाला था. अब सांगोद के विधायक ने उनके खिलाफ बगावत का ऐलान कर दिया है.

Advertisement

Advertisement

अवैध खनन और भ्रष्टाचार पर विधायक ने सीएम पर बोला हमला

Advertisement

राजस्थान में अशोक गहलोत पर लगातार कांग्रेस के नेताओं द्वारा ही हमले किए जा रहे हैं. भ्रष्टाचार, अवैध खनन, पर्यावरण संरक्षण, बुजुर्ग नेताओं की अपेक्षा युवाओं को तरजीह देने से जैसे मामले को लेकर वह लगातार सीएम पर हमला बोल रहे हैं. इसके पहले सांगोद के विधायक ने सीएम को अहंकारी तक करार दिया था. अब उन्होंने सीएम के खिलाफ बगावत करते हुए अपना सिर मुंडवा लिया और अपना बाल वह सीएम को भेजने का ऐलान किया है. सांगोद के विधायक का कहा है कि खान की झोपड़ियों को कोटा में शामिल किया जाना चाहिए, जब-तक इसे कोटा में नहीं रखा जाता है. वह अपने सिर पर बाल नहीं रखेंगे. जब भी अशोक गहलोत कोटा आएंगे, वह उन्हें बाल और खत उन्हें सौंप देंगे. उन्होंने कहा कि यदि सीएम गहलोत कोटा नहीं आते हैं, तो वह खत के जरिए बाल सीएम को भेजेंगे.

Advertisement

विधायक ने सीएम को बताया अहंकारी

Advertisement

उन्होंने सीएम अशोक गहलोत पर हमला बोलते हुए कहा कि वह दावा करते हैं कि उन्होंने ऐसा किया, उन्होंने वैसा किया. वास्तव में यह उनका अहंकार बोलता है. वह जिस तरह की अहंकार की भाषा बोलते हुए, वह उन्हें शोभा नहीं देता है. उन्होंने कहा कि सीएम कहते हैं कि आप जितना मांगेंगे, वह देंगे. वे मांगने में थम जाएंगे, लेकिन वह देने में नहीं थकेंगे, लेकिन उन्होंने बारां के खान की झोपड़ियों को कोटा देने की मांग की थी, लेकिन अभी नहीं दिया गया है. उन्होंने कहा कि उनकी मांग बहुत ही छोटी थी. उन्होंने कोई गांव की जागीर नहीं मांगी थी, लेकिन वह भी नहीं मानी गई. उन्होंने कहा कि उनके इलाके के लोगों के अधिकारों का हनन होगा और वह चुप बैठे रहेंगे. यह नहीं हो सकता है. इसलिए उन्होंने भ्रष्टाचार के विरोध के प्रतीक के रूप में अपना सिर मुंडन करवाया है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

राजस्थान में देर रात कांपी धरती, बीकानेर में आया भूकंप, 4.3 रही तीव्रता; झटके से सहमे लोग

Report Times

राजस्थान में 5000 से ज्यादा पदों के लिए निकली भर्ती

Report Times

राजस्थान में कल हो सकता है मंत्रिमंडल का गठन, इन विधायकों को मिलेगा मौका

Report Times

Leave a Comment