Report Times
latestOtherकरियरकार्रवाईक्राइमटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजस्थानसोशल-वायरलस्पेशल

राजस्थान: हॉस्पिटल में घुसकर बदमाशों ने पति-पत्नी को चाकुओं से गोदा, दोनों की मौत, वारदात CCTV में कैद

REPORT TIMES

Advertisement

राजस्थान के झालावाड़ जिले के भवानीमंडी में दिन दहाड़े दंपत्ति की धारदार हथियारों से हमले के मामले में घटना का CCTV वीडियो सामने आया है. वीडियो में कुछ लोग हमला करते नजर आ रहे हैं. इस हमले में पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं पति की इलाज के दौरान मौत हो गई. इस वारदात में पुलिस ने तीन आरोपियों के खिलाफ नामजद हत्या का मामला दर्ज किया है.जानकारी के मुताबिक हमलावर बाइक पर सवार होकर आए थे. पुलिस अधीक्षक ऋचा तोमर ने मुख्य आरोपी भेरू गुर्जर, दिनेश भील और करण गुर्जर के नामों का खुलासा किया है. फिलहाल पुलिस की 10 टीमें आरोपियों की तलाश में कई जगह दबिश दे रही हैं. पुलिस के अनुसार आपसी रंजिश को लेकर हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया है.

Advertisement

Advertisement

धारदार हथियारों से हमला

Advertisement

दरअसल झालावाड़ में गुरुवार को पति-पत्नी पर उस समय धारदार हथियारों से हमला कर दिया गया जब वे एक निजी अस्पताल में इलाज के लिए पहुंचे थे. पुलिस के अनुसार पत्नी की मौके पर मौत हो गई जबकि पति ने बाद में दम तोड़ दिया. झालावाड़ की पुलिस अधीक्षक ऋचा तोमर ने बताया कि यह घटना भवानी मंडी शहर में घटित हुई है. यहां जितेंद्र सिंह बीमार महिला को लेकर निजी अस्पताल गए थे. इस अस्पताल में हिस्ट्रीशीटर भैरू गुर्जर और दो अन्य ने उन पर लाठियों और लोहे की छड़ों से हमला किया.

Advertisement

जितेंद्र और भैरू गुर्जर के बीच पुरानी दुश्मनी

Advertisement

उन्होंने बताया कि जितेंद्र और भैरू गुर्जर के बीच पुरानी दुश्मनी थी. भैरू झालावाड़ के सुनेल थाने का हिस्ट्रीशीटर है जबकि जितेंद्र सिंह के खिलाफ आधा दर्जन से ज्यादा मामले दर्ज हैं. उन्होंने बताया कि आरोपियों ने जितेंद्र और महिला को लाठियों और चाकुओं से मारा, जिसमें महिला की गर्दन पर भी चोटें आईं. उसकी मौके पर ही मौत हो गई, जबकि जितेंद्र ने गंभीर चोटों के कारण झालावाड़ जिला अस्पताल में दम तोड़ दिया.

Advertisement

पुलिस की 10 टीमें गठित

Advertisement

उन्होंने बताया कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने 10 टीम गठित की हैं. पुलिस अधीक्षक ने बताया कि जितेंद्र सिंह कुछ समय से महिला के साथ मध्य प्रदेश के मंदसौर में रह रहा था, लेकिन महिला की शादी किसी और से हुई थी. उन्होंने बताया कि मामले में आगे की जांच की जा रही है

Advertisement
Advertisement

Related posts

भोपाल : अशरफ व हैदर ने 50 हजार मास्क निशुल्क किए वितरित

Report Times

जम्मू : 15 अगस्त से पहले हो सकता है बड़ा आतंकी हमला, हाई अलर्ट जारी

Report Times

ऋषभ पंत नेट्स पर करने लगे बैटिंग, NCA में सबसे मुश्किल ट्रेनिंग भी हुई शुरू

Report Times

Leave a Comment