Report Times
latestOtherकरियरजयपुरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंधर्म-कर्मराजस्थानस्पेशल

IAS टीना डाबी के घर गूंजी किलकारी, जयपुर में बेटे को दिया जन्म

REPORT TIMES 

Advertisement

आईएएस अधिकारी टीना डाबी (IAS Tina Dabi) के घर पर खुशखबरी आई है. वह मां बन गई हैं. उन्होंने जयपुर के एक अस्पताल में बटे को जन्म दिया है. वहीं, बेटे के जन्म पर टीना डाबी और उनके पति प्रदीप गावंडे (IAS Pradeep Gawande) को बड़ी संख्या में उनके शुभ चिंतक बधाइयां दे रहे हैं. पिछले साल जुलाई 2022 में टीना डाबी जैसलमेर की कलेक्टर बनी थीं, लेकिन पिछले कुछ महीनों से वह मैटरनिटी लीव पर थीं. पिछले साल यानि 2022 में जयपुर में टीना डाबी और आईएएस प्रदीप गवांडे शादी के बंधन में बंधे थे. इनकी शादी जयपुर के ही एक फाइव स्टार होटल में हुई थी. दोनों अधिकारी शादी समारोह में सफेद कपड़ों में नजर आए थे. तब शादी के रिसेप्शन में शामिल होने कई बड़े सीनियर आईएएस अधिकारी आए थे. आईएएस अधिकारी प्रदीप गवांडे मराठी हैं. वैसे देखा जाए तो टीना की मां भी मराठी परिवार से ही ताल्लुक रखती हैं. इसलिए जब दोनों ने शादी की तो उनके विवाह समारोह पर भी मराठी रीति-रिवाजों का काफी असर देखने को मिला था.

Advertisement

Advertisement

मराठी परिवार से ताल्लुक रखते हैं प्रदीप

Advertisement

प्रदीप गवांडे का परिवार महाराष्ट्र के लातूर में रहता है. प्रदीप ने औरंगाबाद के घाटी अस्पताल से डॉक्टरी की पढ़ाई की है. यहीं से उन्होंने एमबीबीएस की डिग्री हासिल की है. टीना डाबी की बहन रिया डाबी भी एक आईएएस अफसर हैं. रिया ने साल 2021 में यूपीएससी एग्जाम क्रैक किया था. हालांकि, रिया की शादी भी हो चुकी है. उन्होंने महाराष्ट्र कैडर के आईपीएस अधिकारी मनीष कुमार के साथ शादी की है.

Advertisement

2015 में UPSC एग्जाम टीना ने टॉप किया था

Advertisement

टीना तब चर्चा में आ गई थीं, जब उन्होंने साल 2015 में UPSC एग्जाम में टॉप किया था. इसके बाद टीना ने आईएएस अतहर आमिर खान से शादी कर ली थी. लेकिन. शादी के दो साल बाद ही दोनों ने तलाक ले लिया था. वहीं, अतहर का परिवार जम्मू-कश्मीर में रहता है. उन्होंने साल 2015 में UPSC एग्जाम में दूसरी रैंक हासिल की थी. टीना से तलाक के बाद अतहर ने 1 अक्टूबर 2022 को डॉ. महरीन काजी से निकाह कर लिया था.

Advertisement
Advertisement

Related posts

4 करोड़ की लागत से बनी 8 सड़कें, नगरपालिका के सभी प्रस्तावों को मिली मंजूरी

Report Times

प्रधानमंत्री मोदी ने किया 100 किसान ड्रोन का उद्घाटन, कहा- आधुनिक कृषी व्यवस्था की दिशा में एक नया अध्याय

Report Times

प्रियंका गांधी पर हमलावर BJP ने कहा इन्हें तो आरती लेना भी नहीं आता, नरोत्तम बोले- गंगा में डुबकी मारी तो 2 सीट मिलीं, MP में भी यही होगा

Report Times

Leave a Comment