Report Times
latestOtherकरियरकार्रवाईक्राइमटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजस्थानस्पेशल

राजस्थान पुलिस की दबंगई! होटल में नहीं मिली शराब तो मालिक को बनाया मुर्गा

REPORT TIMES 

Advertisement

राजस्थान पुलिस की दबंगई का वीडियो और तस्वीर सोशल मीडिया में वायरल हो रही है. पुलिस की दबंगई की घटना राजस्थान के पाली जिले की है. पाली जिले के एंदला थाने में कार्यरत एक एएसआई ओमप्रकाश चौधरी पिछले दिनों हाईवे पर स्थित राजपुताना होटल में अवैध शराब को लेकर दबिश दी. पुलिस ने सोचा कि होटल में शायद कुछ अवैध शराब मिल जाए. इसको लेकर होटल में काम करने वाले सभी कर्मचारियों इकट्ठा किया. पुलिस ने इस दौरान होटल की जांच की. पुलिस को होटल से कुछ भी नहीं मिला. इसके बाद पुलिस ने होटल मालिक पर फर्जी मुकदमा दर्ज कराने की धमकी दी. होटल में पुलिस की छानबीन का घटनाक्रम सीसीटीवी में कैद हो गई. पुलिस की वर्दी का रौब दिखा कर होटल जांच में कुछ नहीं मिला तो होटल मालिक को अपने सामने मुर्गा बना दिया. इस दौरान सभी पुलिसकर्मी कुर्सी पर बैठे नजर नजर आ रहे हैं. ये सभी घटना होटल में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.

Advertisement

Advertisement

ग्रामीणों ने की कार्रवाई की मांग

Advertisement

दूसरे दिन जब इसकी जानकारी गांव वालों को हुई तो उन्होंने पुलिस की इस कार्रवाई का विरोध किया. ग्रामीणों ने पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंपा. आरोपी पुलिसकर्मियों के खिलाफ उचित कार्रवाई की मांग की. हालांकि, अभी तक पुलिस ने प्रशासन ने कोई भी कार्रवाई नहीं की है.

Advertisement

फर्जी मुकदमा दर्ज कराने की दी धमकी

Advertisement

वहीं, इस पूरे मामले पर होटल मालिक ने बताया कि एएसआई ओमप्रकाश चौधरी रोजाना अवैध रूप से होटल में दबिश के नाम पर परेशान करते हैं. पिछले दिनों होटल में दबिश देने के दौरान शराब नहीं मिली तो सभी स्टाफ को बार बुला कर रौब दिखाया. जबरन धमकाते उन्हें मुर्गा बना दिया. साथ ही उनके खिलाफ फर्जी मुकदमा दर्ज फंसाने की धमकी भी दी. बता दें कि पहले भी इस एएसआई ओमप्रकाश चौधरी के विरोध में ग्रामीणों ने पाली पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन देकर हटाने की मांग की थी. जिसपर अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है. क्षेत्र के लोग एएसआई ओमप्रकाश चौधरी की दबंगई से खाशा परेशान हैं.

Advertisement
Advertisement

Related posts

कपड़े की दुकान में ऊपर से घुसे चोर : करीब 9 हजार रुपए और डीवीआर चुरा ले गए, एक ही तरीके से तीसरी वारदात

Report Times

शिया उलेमाओं की बैठक में फैसला- UCC का करेंगे विरोध, मौलाना बोले- हम एक से ज्यादा शादी नहीं कर पाएंगे

Report Times

खाद की कमी को लेकर उपराष्ट्रपति को ज्ञापन 

Report Times

Leave a Comment