Report Times
latestOtherकार्रवाईकोटाक्राइमटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजस्थानस्पेशल

राजस्थान: कोटा में एक और सुसाइड, कोचिंग सेंटर में ही छात्रा ने सल्फास खा दी जान

REPORT TIMES 

Advertisement

राजस्थान के कोटा शहर में छात्र-छात्राओं के सुसाइड के मामले रुक नहीं रहे हैं. आए दिन सुसाइड की घटनाएं सामने आती रहती हैं. एक बार फिर विज्ञान नगर थाना क्षेत्र में एक छात्रा ने सुसाइड कर लिया. हैरान करने वाली बात यह है कि छात्रा ने कोचिंग सेंटर में ही सल्फास खा लिया. आनन-फानन में उसको अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. सुसाइड की इस घटना से कोचिंग सेंटर में पढ़ने वाले अन्य छात्र दहशत में आ गए. वहीं सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने छात्रा के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. बता दें कि अभी हाल ही में विज्ञान नगर थाना क्षेत्र में ही एक छात्रा ने अपने हॉस्टल के कमरे में सुसाइड कर लिया था. छात्रा झारखंड की रहने वाली थी. उसका शव हॉस्टल के कमरे में पंखे से लटका मिला था. वहीं इस घटना के पांच दिन बाद अब उत्तर प्रदेश के मऊ जिले की रहने वाली छात्रा ने सुसाइड कर लिया. बताया जा रहा है कि छात्रा आज कोचिंग पढ़ने गई थी. कोचिंग में ही वह सल्फास की गोलियां ले गई थी.

Advertisement

Advertisement

चलती क्लास में छात्रा ने खा लिया सल्फास

Advertisement

जब क्लास चल रही थी, तभी उसने सल्फास का सेवन कर लिया. कुछ देर बाद जब वह क्लास से बाहर निकली तो उसकी हालत बिगड़ गई और वह गिर पड़ी. आनन-फानन में कोचिंग सेंटर वालों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. सुसाइड की ये घटना भी विज्ञान नगर थाना क्षेत्र में हुई. सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने छात्रा के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

Advertisement

UP के मऊ की रहने वाली थी छात्रा

Advertisement

पुलिस ने बताया कि शुरुआती जांच में सामने आया कि मृतक छात्रा उत्तर प्रदेश के मऊ जिले की रहने वाली प्रियम सिंह (17) थी. कोटा में वह करीब डेढ़ साल से रहकर नीट की तैयारी कर रही थी. आज सोमवार सुबह वह कोचिंग गई थी और कोचिंग में ही उसने सल्फास खा लिया था. दोपहर में करीब तीन बजे कोचिंग से बाहर निकलते ही छात्रा ने उल्टियां करनी शुरू कर दीं.

Advertisement

सुसाइड का ये 25वां मामला

Advertisement

पुलिस ने बताया कि तबीयत ज्यादा बिगड़ी तो अन्य छात्रों ने कोचिंग स्टाफ को सूचना दी. कोचिंग संस्थान प्रशासन ने तुरंत छात्रा को तलवंडी स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान शाम करीब 7 बजे उसने दम तोड़ दिया. फिलहाल पुलिस ने छात्रा के परिजनों को सूचना दे दी है. उनके आने के बाद छात्रा का पोस्टमार्टम किया जाएगा. आपको बता दें कि सुसाइड सिटी बन चुकी कोटा में इस साल का ये 25वां मामला है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

यूपी विधानसत्र से पहले संग्राम, सपा विधायकों का पैदल मार्च, अखिलेश सड़क पर दिया धरना

Report Times

शाओमी एक नयी शाओमी एक स्मार्टवॉच लॉन्च करने वाला है

Report Times

भारत के इन शहरों में बसता है मिनी इजराइल, लगता है इजराइलियों का जमावड़ा

Report Times

Leave a Comment