Report Times
latestOtherकरियरचिड़ावाझुंझुनूंटॉप न्यूज़ताजा खबरेंदेशपिलानीराजनीतिराजस्थानस्पेशलस्वागत

27 सितंबर को आएंगे उप राष्ट्रपति धनखड़ पिलानी:बिट्स कैम्पस में फैकल्टी, स्टाफ और स्टूडेंट्स से करेंगे संवाद, दौरे को लेकर तैयारियां

REPORT TIMES

Advertisement

उप राष्ट्रपति जगदीप धनखड़ अगले सप्ताह अपने गृह क्षेत्र झुंझुनूं जिले के दौरे पर आ रहे हैं। अपने एक दिवसीय यात्रा कार्यक्रम के दौरान उप राष्ट्रपति धनखड़ विख्यात शिक्षण संस्थान बिट्स (BITS) पिलानी कैम्पस में आयोजित कार्यक्रम में भाग लेंगे। जानकारी के अनुसार उपराष्ट्रपति 27 सितंबर को सुबह हेलीकॉप्टर से पिलानी पहुंचेंगे जहां ग्लाइडिंग क्लब पर उनका स्वागत किया जायेगा। इसके बाद उप राष्ट्रपति धनखड़ को बिट्स कैम्पस ले जाया जाएगा, जहां सुबह 10 बजे मुख्य ऑडिटोरियम में वे संस्थान फैकल्टी, स्टाफ और स्टूडेंट्स से मिलेंगे और संवाद करेंगे।

Advertisement

Advertisement

उप राष्ट्रपति के दौरे के लिए प्रोटोकॉल का ध्यान रखते हुए बिट्स प्रबंधन द्वारा गठित कोर कमेटी ने बिट्स फैकल्टी और स्टाफ की उपस्थिति सुनिश्चित करने के उद्देश्य से उनकी सहमति से सम्बन्धित प्रपत्र मांगा है। बिट्स प्रशासन ने उप राष्ट्रपति के दौरे को लेकर तैयारियां शुरू कर दी है। हालांकि प्रशासनिक स्तर पर उप राष्ट्रपति के दौरे को लेकर कोई सूचना अभी जारी नहीं की गई है। बता दें, इससे पहले अगस्त में भी उप राष्ट्रपति जगदीप धनखड़ धर्मपत्नी सुदेश धनखड़ के साथ झुंझनू आए थे। इस दौरान उन्होंने शेखावाटी के प्रसिद्ध तीर्थ स्थल लोहार्गल के सूर्य मंदिर में पूजा अर्चना की थी तथा झुंझुनूं के रानी शक्ति मंदिर में दर्शन भी किए थे। उप राष्ट्रपति ने झुंझुनू के सैनिक स्कूल में आयोजित कार्यक्रम में भी हिस्सा लिया था।

Advertisement
Advertisement

Related posts

आध्यात्म के संरक्षण के लिए युवाओं के जोश और बुजुर्गों ने होश का एक साथ होना जरूरी : प. श्रीकांत

Report Times

पाकिस्तान से भारत में हो रही साइबर ठगी, आपके पास आया है ये मैसेज तो तुरंत करें शिकायत

Report Times

खेत में मिला 60 वर्षीय महिला का जला हुआ शव

Report Times

Leave a Comment