Report Times
latestOtherकरियरकार्रवाईक्राइमझुंझुनूंटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजस्थानस्पेशल

पारिवारिक कलह के कारण फौजी ने ट्रेन के आगे कूदकर किया सुसाइड: सिर धड़ से हुआ अलग, 10 दिन पहले ही आया था छुट्टी पर

REPORT TIMES 

Advertisement

झुंझुनूं में मंगलवार रात एक फौजी ने ट्रेन के आगे कूदकर सुसाइड कर लिया। मृतक का सिर धड़ से अलग हो गया। मृतक की पहचान रतन सिंह पुत्र दयानंद जाट के रूप में हुई। वह चूरू जिले के बैसली गांव का रहने वाला था। 10 साल से झुंझुनूं में मकान बनाकर रह रहा था। परिजनों की रिपोर्ट पर बुधवार को पोस्टमॉर्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया गया। सुसाइड के कारण अभी स्पष्ट नहीं हो पाए। परिजनों ने बताया कि रतन की पोस्टिंग श्रीनगर में थी। 10 दिन पहले ही छुट्टी लेकर घर आया था। सुसाइड का कारण पारिवारिक कलह बताया जा रहा है। हादसा रात 9 बजे के करीब हुआ। रतन झुंझुनूं की धूपिया कॉलोनी का रहने वाला था। कोतवाली थाना इंचार्ज राममनोहर ठोलिया ने बताया कि रात 9 बजे के करीब सूचना मिली थी कि एक व्यक्ति ने ट्रेन के आगे आकर सुसाइड कर लिया है। मौके पर पहुंचकर बॉडी को बीडीके अस्पताल की मॉर्च्युरी में रखवाया।

Advertisement

Advertisement

2003 में जॉइन की थी आर्मी

Advertisement

रतन सिंह दस पहले ही छुट्टी लेकर घर आया था। 2003 में उसने आर्मी जॉइन की थी। वर्तमान में जम्मू कश्मीर के श्रीनगर में तैनात था। चार भाइयों में वह सबसे छोटा था। बाकी तीन भाई खेती बाड़ी का काम करते हैं। मृतक की पत्नी एक प्राइवेट स्कूल में टीचर है। दो बच्चे है, एक लड़का एक लड़की है। लड़की की उम्र 13 साल व लड़के की 11 साल है। दोनों ही बच्चे स्कूल में पढ़ाई करते हैं।

Advertisement
Advertisement

Related posts

कन्हैयालाल साहू की पत्नी ने कहा, ‘आरोपियों को फांसी दो, आज उसने हमें मारा है, कल दूसरों को मारेगा।

Report Times

ज्ञानवापी मामले में वाराणसी कोर्ट का बड़ा फैसला, हिंदू पक्ष को तहखाने में मिली पूजा की इजाजत

Report Times

अश्लील और अभद्र कंटेंट वाले OTT प्लेटफॉर्म पर गिरी गाज…, 18 OTT प्लेटफॉर्म, 19 वेबसाइट, 10 ऐप्स बैन, अश्लील और हिंसक कंटेंट पर मोदी सरकार का बड़ा एक्शन

Report Times

Leave a Comment