Report Times
latestOtherकरियरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंदेशराजनीतिस्पेशल

राहुल गांधी बने कुली, आनंद विहार रेलवे स्टेशन पर सिर पर उठाया सामान

REPORT TIMES 

Advertisement

कांग्रेस नेता राहुल गांधी आज सुबह आनंद विहार रेलवे स्टेशन पहुंचे. उन्होंने यहां रेलवे स्टेशन पर काम करने वाले कुलियों से मुलाकात की. उनसे बातचीत की. उनका हाल जाना. काम करने के दौरान उन्हें आने वाली कठिनाइयों के बारे में पूछा. उसके समाधान पर उनकी राय ली. कुलियों ने पिछले महीने कांग्रेस नेता से मिलने की इच्छा जताई थी. सोशल मीडिया पर वीडियो सामने आने के बाद माना जा रहा है कि राहुल ने उनसे मिलने का प्लान बनाया. कांग्रेस नेता रेलवे स्टेशन पर सामान उठाते भी नजर आए. लाल रंग की कुली की वर्दी में राहुल रेलवे स्टेशन पर दिखे.कांग्रेस नेता राहुल गांधी से मुलाकात के समय आनंद विहार रेलवे स्टेशन पर मौजूद एक शख्स ने कहा, “बहुत खुशी हुई कि राहुल गांधी ने यहां (आनंद विहार) ऑटो चालकों और कुलियों से मुलाकात की. उन्होंने कहा कि वह हमारे मुद्दों को सरकार के सामने रखेंगे.” शख्स ने बताया कि राहुल ने ‘हमारी बातें सरकार के सामने रखने का आश्वासन दिया है और समस्याओं को हल करने के लिए काम करने की बात कही है.’

Advertisement

Advertisement

राहुल गांधी से मिलना चाहते थे आनंद विहार स्टेशन के कुली!

Advertisement

कांग्रेस पार्टी की तरफ से कहा जा रहा है कि राहुल गांधी भारत जोड़ो यात्रा पर हैं. इसी यात्रा के तहत आज वह आनंद विहार रेलवे स्टेशन पहुंचे. पिछले महीने सोशल मीडिया पर कुलियों का एक वीडियो सामने आया था, जिसमें कह रहे हैं कि राहुल गांधी से मिलकर वे अपने बात रखना चाहते हैं.

Advertisement

राहुल गांधी अच्छे आदमी हैं, गरीबों से मिलते है!

Advertisement

रेलवे स्टेशन पर काम करने वाले एक कुली ने कहा कि राहुल गांधी एक ‘अच्छे आदमी’ हैं. वीडियो में सुना जा सकता है, जिसमें वह कह रहे हैं कि राहुल गरीबों से मिलते हैं.

Advertisement

कुलियों से पहले भी मिले राहुल गांधी

Advertisement

कांग्रेस नेता ने पहले भी कुलियों से मुलाकात की है. पिछले साल वह उदयपुर में कांग्रेस के चिंतन शिविर में जा रहे थे, जब उन्होंने कुलि एसोसिएशन के सदस्यों से मुलाकात की थी. आए दिन वह आम लोगों से मिलते नजर आते हैं. हाल ही में उन्होंने एक सब्जी विक्रेता और उनकी पत्नी को अपने घर बुलाया था. उनके साथ लंच किया था और बातचीत की थी.

Advertisement
Advertisement

Related posts

बाला साहेब की ‘शिवसेना’ शिंदे गुट के नाम, साथ में मिला धनुष-बाण का निशान

Report Times

राजस्थान के 5 संभागों में आज बारिश के आसार, मौसम विभाग ने संभावना जताई

Report Times

IPL में चीन की एंट्री पर बैन, स्पॉन्सरशिप पर BCCI ने लिया बड़ा फैसला!

Report Times

Leave a Comment