Report Times
latestOtherकरियरकार्रवाईक्राइमटॉप न्यूज़ताजा खबरेंदेशस्पेशल

खालिस्तानी आतंकी गुरपतवंत सिंह पन्नू पर NIA का बड़ा एक्शन, प्रॉपर्टी जब्त

REPORT TIMES

Advertisement

खालिस्तान आतंकी गुरपतवंत सिंह पन्नू के खिलाफ भारत में बड़ा एक्शन हुआ है. नेशनल इन्वेस्टिगेशन एजेंसी की टीम पन्नू की संपत्ति जब्त करने पहुंची है. पन्नू सिख फॉर जस्टिस की चीफ है. भारत में वह मोस्ट वांटेड है. पन्नू आए दिन भारत के खिलाफ जहर उगलता है. खालिस्तान आंदोलन को संभावित रूप से कनाडा में छिपकर आगे बढ़ा रहा है. भारत में उसके खिलाफ आतंक विरोधी धाराओं में केस दर्ज हैं. नेशनल इन्वेस्टिगेशन एजेंसी की टीम पन्नू से जुड़े ठिकानों पर छापेमारी करने पहुंची थी. अमृतसर और चंडीगढ़ में एजेंसी की टीम मौजूद है.

Advertisement

Advertisement

उससे संबंधित ठिकानों की तलाशी ले रही है. अमृतसर में पन्नू से जुड़ी जमीनों को कुर्क किया गया है. भारत-कनाडा में विवाद के बाद गुरपतवंत पन्नू फिर से चर्चा में आया है. जस्टिन ट्रूडो के भारत विरोधी बयानों की उसने सराहना की और स्वागत किया. पन्नू ने कनाडा में रह रही हिंदू आबादी को धमकियां भी दी है. उन्हें कनाडा छोड़ने की चेतावनी दी थी. सालों से पन्नू को भारतीय जांच एजेंसी ढूंढ रही है.

Advertisement

गुरपतवंत सिंह पन्नू के घर के बाहर NIA ने चस्पा किया नोटिस

Advertisement

एनआईए अदालत के आदेश पर, चंडीगढ़ में प्रतिबंधित सिख फॉर जस्टिस (एसएफजे) के संस्थापक और नामित आतंकवादी गुरपतवंत सिंह पन्नू के घर के बाहर संपत्ति जब्ती का नोटिस चस्पा कर दिया है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

अरडावता में नेमीचंद बुडानिया बने निर्विरोध अध्यक्ष : सहकारी समिति के चुनाव में नरेश बराला उपाध्यक्ष निर्वाचित

Report Times

झुंझुनूं जिले में 96 पहुंचा पॉजिटिव का आंकड़ा, 3 नए मिले

Report Times

भारत की थॉमस कप जीत से कई खिलाड़ी प्रेरित होंगे: मोदी

Report Times

Leave a Comment