Report Times
latestOtherआरोपकरियरजयपुरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजनीतिराजस्थानविधानसभा चुनावस्पेशल

‘काले धन के खुलासे तक धरना’ राजस्थान पेपर लीक केस में किरोड़ी लाल मीणा का ऐलान

REPORT TIMES 

Advertisement

राजस्थान पेपरलीक मामले कांग्रेस नेताओं के करीबियों के ठिकानों पर ईडी की छापेमारी के बाद बीजेपी नेता और राज्यसभा सांसद किरोड़ी लाल मीणा ने बड़ा दावा किया है. उन्होंने कहा है कि जयपुर के गणपति प्लाजा के प्राइवेट लॉकर्स में करोड़ों का काला धन धुपा है. किरोड़ीलाल मीणा अब इसके खिलाफ धरने पर बैठ गए हैं. उन्होंने एलान कर दिया है कि जब तक काले धन का खुलासा नहीं हो जाता तब तक वो गणपति प्लाजा के बेसमेंट स्थित प्राइवेट लॉकर के बाहर धरने पर बैठे रहेंगे. किरोड़ीलाल मीणा ने दावा किया है कि प्राइवेट लॉकर्स में पेपर लीक के काले धन के साथ जल जीवन मिशन और DOIT डिपार्टमेंट से जुड़ा काला धन भी रखा गया है. मौके पर स्थानीय पुलिस पहुंच चुकी है. हालात पर नजर रखी जा रही है. संभावना जताई जा रही है कि पूरे मामले में इनकम टैक्स के अधिकारियों को सूचित कर मौके पर बुलाया जा सकता है.

Advertisement

Advertisement

500 करोड़ के काले धन का दावा

Advertisement

किरोड़ीलाल मीणा का दावा है कि यहां 100 निजी लॉकर्स में 500 करोड़ रुपये का काला धन और 50 किलो सोना रखा हुआ है. उन्होंने पुलिस से लॉकर्स खोलने की मांग की है. हालांकि मीणा ने ये खुलासा नहीं किया है कि ये लॉकर्स किसके हैं. वैसे मीणा ने ये कहा है कि वो नामों का खुलासा बाद में करेंगे उनका कहना है कि अगर नामों का अभी खुलासा होगा तो राजनीतिक दबाव में लॉकर्स नहीं खोले जाएंगे. बीजेपी ने मीणा को आगामी विधानसभा चुनाव के लिए सवाई माधोपुर सीट से उम्मीदवार बनाया है.

Advertisement

कांग्रेस नेताओं के करीबियों के यहां छापे

Advertisement

पेपरलीक मामले में ईडी की टीम कांग्रेस के सीनियर नेताओं के करीबियों के घर और ऑफिस पर छापेमारी कर रही है. शुक्रवार सुबह टीम जयपुर, जोधपुर और डूंगरपुर में करीब 9 जगहों पर पहुंची. ये सभी घर और ऑफिस दिनेश खोड़निया, स्पर्धा चौधरी और अशोक जैन के हैं.

Advertisement
Advertisement

Related posts

मेडिकल स्टोर पर अवैध दवाओं की बिक्री:ऑक्सीटोसिन इंजेक्शन बरामद किए, औषधि नियंत्रक विभाग की कार्रवाई

Report Times

नहर के पास बिखरे शव, पलटी ट्रेन से जान बचाकर भागते लोग… पाकिस्तान ट्रेन हादसे के बाद दिखा ये खौफनाक मंजर

Report Times

राजस्थान: पश्चिमी विक्षोभ का असर हुआ खत्म, दिन में पारा 30 डिग्री से ऊपर पहुंचा

Report Times

Leave a Comment