Report Times
latestOtherकरियरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंदेशराजनीतिविदेशस्पेशल

टूर एंड ट्रेवल में मार्केटिंग के लिए स्पैन कम्युनिकेशंस को मिला एशियन लीडरशिप अवॉर्ड

REPORT TIMES 

Advertisement

स्पैन कम्युनिकेशंस एक बार फिर सुर्खियों में है. यात्रा और पर्यटन क्षेत्र की बेहतरीन मार्केटिंग के लिए स्पैन कम्युनिकेशंस को एशियन लीडरशिप अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है. स्पैन कम्युनिकेशंस यात्रा और पर्यटन क्षेत्र में खास उपलब्धियों के लिए जाना जाता है. 11 अक्टूबर 2023 को दुबई में आयोजित एक विशेष समारोह में स्पैन कम्युनिकेशंस को इस अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है. स्पैन कम्युनिकेशंस के सीईओ नरेश खेत्रपाल ने इस प्रतिष्ठित सम्मान के लिए आभार व्यक्त करते हुए कहा कि – मार्केटिंग में उत्कृष्टता के लिए एशियन लीडरशिप अवॉर्ड प्राप्त करना बेहद गर्व की बात है. यह पुरस्कार इस बात को साबित करता है कि हमारी संस्था का प्रचार प्रसार सही दिशा में जा रहा है. और हमने लोगों का ध्यान आकृष्ट किया है. यह हमारी बड़ी सफलता है.

Advertisement

Advertisement

हर तरह के पर्यटकों के लिए अनोखी कहानी

Advertisement

सीईओ नरेश खेत्रपाल ने आगे कहा कि स्पैन कम्युनिकेशंस सभी तरह के पर्यटन ग्राहकों के लिए अलग-अलग किस्म के अनुभव वाली रोचक और रोमांचक कहानियां सामने रखता है. यह एक समृद्ध मीडिया यूनिट है. यहां इस बात को सुनिश्चित किया जाता है कि इसके ग्राहकों को सभी तरह से संतोषजनक रेफ्रेंस और सामग्री मिल सके.

Advertisement

टूर और ट्रेवल की हर तलाश होती है पूरी

Advertisement

उन्होंने कहा कि यह सम्मान एक प्रकार से स्पैन कम्युनिकेशंस की उत्कृष्ट सेवा को प्रमाणित करता है. यह निरंतर बेहतरी की तलाश के लिए हमारे प्रयासों को मान्यता देता है. उन्होंने कहा कि यह उपलब्धि एक प्रकाशस्तंभ के तौर पर काम करती रहेगी. सीईओ नरेश खेत्रपाल ने कहा कि इस प्लेटफॉर्म की अनोखी और जानकारीपरक सामग्रियां यात्रियों की हर जिज्ञासा और तलाश को पूरी करती है. इस संबंध में विशेष पूछताछ के लिए shilpakumar@spancom.in पर जाया जा सकता है.

Advertisement

जानें क्या है स्पैन कम्युनिकेशंस

Advertisement

क्रिएटिव कम्युनिकेशन, इवेंट्स और मीडिया क्षेत्र में स्पैन कम्युनिकेशंस एक अग्रणी नाम है. यह कई प्रकार के मनभावन डेस्टिनेशन के बारे में रोचक शैली में टूर और ट्रेवल की गाइडलाइन और स्टोरी प्रस्तुत करता है. इसके जरिए विभिन्न राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों के ऐतिहासिक स्थलों के बारे में विस्तृत जानकारी देता है. इसे परंपरागत माध्यमों के साथ साथ डिजिटल और सोशल मीडिया प्लेटफार्मों के जरिए भी जाना जा सकता है. स्पैन कम्युनिकेशंस केवल घरेलू ही नहीं बल्कि यह एक ग्लोबल प्लेटफॉर्म भी है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

पत्नी ने मांगा घर खर्च तो आगबबूला हुआ पति, कढ़ाई उठाकर उड़ेल दिया खौलता हुआ तेल

Report Times

राजस्थान में नहीं होगा लॉक डाउन, सोशल मीडिया पर फैली अफवाह का हुआ खंडन

Report Times

छात्र / छात्राओं ने एक गोल्ड सहित जीते सात मेडल : गुवाहाटी में हुई प्रतियोगिता

Report Times

Leave a Comment