Report Times
latestOtherउदयपुरकरियरकार्रवाईक्राइमटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजस्थानस्पेशल

उदयपुर: छुट्टी पर घर गया था चौकीदार…वापस लौटा तो कमरे में फैला था खून, पड़े थे दो महिलाओं के शव

REPORT TIMES 

Advertisement

राजस्थान के उदयपुर से सनसनीखेज घटना सामने आई है. यहां एक पॉश कॉलोनी में दो महिलाओं के शव मिलने से हड़कंप मच गया. दोनों सगी बहनें थीं. दोनों वृद्ध महिलाओं के सिर पर गहरे चोट के निशान हैं, जिसकी वजह से पुलिस भी हत्या का मामला मान रही है. पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. घटना अंबा माता क्षेत्र के नवरत्न कॉम्प्लेक्स के डायमंड कॉलोनी की है. शुक्रवार की रात चौकीदार घर पहुंचा तो दोनों महिलाओं के शव कमरे में पड़े हुए मिले. चौकीदार ने पुलिस और आसपास के लोगों को सूचना दी. पुलिस मामले की जांच में जुटी है. बताया जा रहा है कि 80 वर्षीय हुसैन अली और 75 वर्षीय सारा सगी बहनें थी और दोनों बोहरा समुदाय से ताल्लुक रखती थीं और दोनों घर में अकेली रहती थीं.

Advertisement

Advertisement

मौके पर पुलिस पहुंची

Advertisement

सूचना पर एसपी भुवन भूषण यादव सहित एफएसएल की टीम भी मौके पर पहुंची. मौके पर डॉग स्क्वायड टीम को भी बुलाया गया. एफएसएल की टीम ने विभिन्न स्थानों से सैंपल लिए हैं. हत्या की सूचना जैसे इलाके में फैली तो मौके पर भारी संख्या में लोग जमा हो गए .

Advertisement

वारदात के समय दोनों बहनें घर पर अकेली ही थीं

Advertisement

पुलिस ने बताया कि डायमंड कॉलोनी में हुसैन अली घर में अकेली रहती थी. वहीं उसकी बहन सारा जो हाथी पोल क्षेत्र में रहती है. सारा अपनी बहन से मिलने घर आया करती थी. वहीं उनके घर पर एक चौकीदार भी था, जो नवरात्रि और विजयादशमी होने के चलते छुट्टी पर घर गया था. वारदात के समय दोनों बहनें घर पर अकेली ही थीं . छुट्टी खत्म करने के बाद शाम को चौकीदार लौटा तो उसने घर के ग्राउंड फ्लोर पर कारपेट से धुआं निकलते हुए देखा. उसने कारपेट की आग बुझाई और दोनों महिलाओं को आवाज दी. कोई जवाब नहीं मिला तो वह कमरे में पहुंचा तो देखा तो वहां दोनों महिलाओं के शव पड़े हुए मिले. चारों ओर खून बिखरा था. पुलिस अब आरोपियों का पता लगा रही है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

कर्मचारियों की दिवाली हुई खुशहाली वाली, चेयरमैन सुमित्रा सैनी ने बांटी दीपक संग मिठाई

Report Times

सड़क के किनारे बने कुएं में गिरने से युवक की मौत: ग्रामीणों का आरोप- पीडब्ल्यूडी विभाग की लापरवाही ने ली जान, धरने पर बैठे परिजन

Report Times

राज्यस्तरीय प्रतियोगिता में तनूश्री धनखड़ ने जीता स्वर्ण पदक

Report Times

Leave a Comment