Report Times
latestOtherउत्तर प्रदेशकरियरकार्रवाईक्राइमटॉप न्यूज़ताजा खबरेंस्पेशल

3 बच्चों की मां बॉयफ्रेंड संग हुई फरार, पति ने बच्चों संग उठाया खौफनाक कदम

REPORT TIMES 

Advertisement

उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है. जहां एक पिता ने अपने तीन बच्चों को जहर खिला दिया. साथ ही खुद भी जहर खाकर आत्महत्या कर ली. ये दिल दहला देने वाली वारादत जिले के रानीपुर थाना क्षेत्र की है. जहां पिता समेत चार लोगों को गंभीर अवस्था में बहराइच के मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया. इलाज के दौरान पिता की मौत हो गई है, जबकि तीनों मासूम बच्चों की हालत बेहद गंभीर बताई जा रही है.  घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस प्रशासन मेडिकल कॉलेज पहुंच गया. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. साथ ही इस पूरे मामले की जांच शुरू कर दी. मेडिकल कॉलेज पहुंचे पुलिस अधीक्षक प्रशांत वर्मा ने कहा कि चार लोगों के जहर खाने का मामला सामने आया है. इसमें से पिता की मौत हो चुकी है. 3 की हालत गंभीर बनी हुई है.

Advertisement

Advertisement

बॉयफ्रेंड संग भागी मृतक की पत्नी

Advertisement

जहर खाने की वजह के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि बहरामपुर गांव के धर्मचंद पारिवारिक विवाद को लेकर बेहद परेशान और सदमे में रह रहा था. इसी वजह से उसने सोमवार को अपने तीन मासूम बच्चों को जहर देने के बाद खुद भी जहर खा लिया. साथ ही उन्होंने कहा कि मृतक की पत्नी अपने बॉयफ्रेंड के संग भाग गई थी. इसकी वजह से वह परेशान चल रहा था. उसने खौफनाक कदम उठाते हुए बच्चों समेत खुद भी जहर खा लिया और मौत हो गई.

Advertisement

बच्चों को रेफर किया गया लखनऊ

Advertisement

पुलिस अधिकारी प्रशांत वर्मा ने कहा कि बच्चों की हालत गंभीर है. देर रात बच्चों को लखनऊ के ट्रामा सेंटर रेफर किया गया है. वहां भी उनकी हालत नाजुक बनी हुई है. उन्होंने कहा कि वह इस पूरे मामले की और जांच कर रहे हैं. पत्नी से भी इस मामले में पूछताछ की जाएगी.

Advertisement
Advertisement

Related posts

राजाखेड़ा सीट पर लगातार जीते कांग्रेस प्रत्याशी, BJP ने झोंकी पूरी ताकत

Report Times

रुचि सोया के शेयर में जबरदस्त उछाल, कंपनी 24 मार्च को ला रही है FPO

Report Times

शरद पवार ने सुप्रिया सुले, प्रफुल्ल पटेल को एनसीपी का वर्किंग प्रेसिडेंट बनाया, अजित पवार चुप!

Report Times

Leave a Comment