Report Times
latestOtherकरियरजयपुरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजनीतिराजस्थानविधानसभा चुनावस्पेशल

राजस्थान के AAP प्रत्याशी पर धोखाधड़ी का आरोप, हैदराबाद पुलिस ने किया गिरफ्तार

REPORT TIMES 

Advertisement

राजस्थान में होने वाले विधानसभा चुनाव में इस बार आम आदमी पार्टी भी मैदान में उतर रही है. पार्टी ने अपने 3 प्रत्याशियों के नाम की घोषणा कर दी है. पार्टी ने विधानसभा चुनाव में दीपेश सोनी को टिकट दिया है, लेकिन दीपेश सोनी को हैदराबाद ने पुलिस ने धोखाधड़ी के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है. दीपेश सोनी को आम आदमी पार्टी ने झालावाड़ जिले की खानपुर विधानसभा से अपना प्रत्याशी बनाया था. 26 अक्टूबर को दीपेश काम के सिलसिले में हैदराबाद गए थे. लेकिन उसके बाद से उनसे कोई संपर्क नहीं हो पाया. दीपक के परिजनों ने पनवाड़ थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई. परिजनों ने पुलिस को बताया कि दीपेश से फोन पर भी संपर्क नहीं हो पा रहा है.

Advertisement

Advertisement

AAP प्रत्याशी पर धोखाधड़ी का केस दर्ज

Advertisement

पनवाड़ पुलिस ने बिना देर किए मामले की तफ्तीश शुरू की. पुलिस की टीम दीपेश की तलाश में हैदराबाद पहुंची जहां उन्हें पता चला की दीपेश को हैदराबाद की बशीराबाद पुलिस ने धोखाधड़ी के मामले में हिरासत में ले लिया है. बशीराबाद पुलिस के मुताबिक दीपेश पर एक ज्वैलर के साथ धोखाधड़ी करने का आरोप है. पुलिस ने बताया कि दीपेश ने ज्वैलर को असली सोना बताकर नकली सोना थमा दिया.

Advertisement

दीपेश पर ज्वैलर को नकली सोना देने का आरोप

Advertisement

जानकारी के मुताबिक दीपेश सोनी एक सर्राफा व्यापारी है. बनवाड़ा कस्बे में उसकी ज्वैलरी की दुकान है. बशीराबाद पुलिस ने जानकारी दी कि ज्वैलर ने जब सोने के गलाया तो उसके नीचे से कॉपर की परत निकली. जिसके बाद ज्वैलर ने इस मामले की जानकारी पुलिस को दी और पुलिस ने दीपेश को हिरासत में ले लिया. दीपेश पर 420 (धोखाधड़ी) और 406 (आपराधिक विश्वासघात) के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है.

Advertisement

दीपेश सोना से पूछताछ में जुटी पुलिस

Advertisement

पुलिस के मुताबिक दीपेश सोनी पर धोखाधड़ी के दो मामले दर्ज किए गए हैं. उन पर अलग-अलग व्यापारियों के साथ धोखाधड़ी करने का आरोप है. पुलिस को 15 सितंबर और 27 अक्टूबर को दीपेश के खिलाफ शिकायत मिली थी. फिलहाल पुलिस आरोपी दीपेश से पूछताछ कर रही है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

चिड़ावा : भूतनाथ शिवालय में जलाभिषेक किया

Report Times

यह टीम प्रशासनिक अनुभव और सुशासन देने के जुनून का एक बेहतरीन मिश्रण है- नरेंद्र मोदी

Report Times

दिल्ली में अंतरराष्ट्रीय सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, 3 उज्बेक महिलाएं गिरफ्तार

Report Times

Leave a Comment