Report Times
latestOtherउत्तर प्रदेशकरियरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंस्पेशल

2 साल पहले जिस टीचर ने पढ़ाया, वही निकली कातिल! कानपुर में व्यापारी के बेटे की हत्या

REPORT TIMES

Advertisement

उत्तर प्रदेश के कानपुर में सोमवार को कपड़ा कारोबारी के बेटे का अपहरण हुआ था, उसकी लाश आज यानि मंगलवार को पुलिस ने बरामद कर ली है. व्यवसायी मनीष कनोडिया के बेटे कुशाग्र की हत्या हो गई है. पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं, इस हत्याकांड में शामिल तीनों आरोपियों को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने इस मर्डर केस को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया है. दरअसल, इस हत्याकांड के आरोपियों में एक नाम वो भी शामिल है, जिसके पास लड़का दो साल पहले ट्यूशन पढ़ने जाता. कुशाग्र को 2 साल पहले रचिता नाम की शिक्षिका ट्यूशन पढ़ाती थी. हालांकि, बाद में उसने ट्यूशन पढ़ना छोड़ दिया था. हालांकि, छात्र शिक्षिका से मिलता रहता था. सोमवार को भी वो रचिता से मिलने गया था, जहां रचिता, उसके प्रेमी और प्रेमी के दोस्त ने मिलकर छात्र की गला दबाकर हत्या कर दी.

Advertisement

Advertisement

आचार्य नगर में रहता है व्यापारी का परिवार

Advertisement

कानपुर के आचार्य नगर में मनीष कनोडिया का परिवार रहता था. वहीं, संजय का बेटा कुशाग्र कनोडिया जयपुरियां स्कूल में हाई स्कूल का छात्र था. वह घर से शाम 4 बजे स्वरूप नगर स्थित मेनन कोचिंग पढ़ने गया था. जब छात्र देर शाम तक नहीं पहुंचा तो परिजनों ने फोन मिलाया, लेकिन छात्र का मोबाइल स्विच ऑफ आ रहा था. इसके बाद परिजनों ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी.

Advertisement

आरोपियों ने मांगी थी फिरौती

Advertisement

इसके थोड़ी देर बाद अपार्टमेंट के गार्ड द्वारा फिरौती के लेटर देने से परिजन दहशत में आ गए. परिजनों के अनुसार, स्कूटी सवार एक युवक फिरौती का लेटर गार्ड के सामने फेंक कर चला गया. फिरौती के पत्र मे अल्लाह हू अकबर लिखा हुआ था. साथ ही लिखा था कि हम तुम्हारा त्योहार खराब नहीं करना चाहते और कोई नुकसान भी नहीं करना चाहते. बताया जा रहा है कि व्यापारी से 30 लाख रुपये की फिरौती की डिमांड की गई थी.

Advertisement

सीसीटीवी फुटेज से हुआ खुलासा

Advertisement

पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी थी. पुलिस ने घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज को खंगाला तो आरोपी नजर आए. पुलिस ने 12 घंटे में घटना का खुलासा कर लिया है. वहीं, इस वारदात को अंजाम देने वाले तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस उससे पूछताछ में जुटी हुई है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

‘AAP’ का केंद्र पर आरोप, 1.38 करोड़ कारोबारियों पर होगा ED का शिकंजा

Report Times

जयपुर – लम्पी पर भाजपा का विधानसभा कूच और किया प्रदर्शन

Report Times

राजस्थान: AAP सभी 200 सीटों पर लड़ेगी चुनाव, BJP-कांग्रेस पर जनता को धोखा देने का आरोप

Report Times

Leave a Comment