Report Times
latestOtherकरियरजयपुरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजनीतिराजस्थानविधानसभा चुनावस्पेशल

मेवाड़ में कांग्रेस पर बरसे पीएम मोदी, कहा- ‘राजस्थान सरकार बच्चों का राशन तक खा गई’

REPORT TIMES 

Advertisement

पीएम मोदी ने राजस्थान के मेवाड़ से कांग्रेस पर जमकर प्रहार किए. उदयपुर के बलिचा में आयोजित जनसभा में उन्होंने कहा कि मेवाड़ की माटी, भारत माता के मस्तक पर तिलक की तरह है, लेकिन जब-जब इस धरती को कांग्रेस की नजर लगी है, तब-तब इस माटी के स्वाभिमान को चोट पहुंची है. पीएम मोदी ने राजस्थान सरकार को कठघरे में खड़ा करते हुए भ्रष्टाचार के आरोप लगाए. गुरुवार को पीएम मोदी ने अपने संबोधन की शुरुआत मेवाड़ की पावन भूमि को प्रणाम करने के साथ की. उन्होंने एक के बाद एक कांग्रेस पर कड़े प्रहार किए. उन्होंने कहा कि उदयपुर में कन्हैयालाल के साथ हुई आतंकी घटना कांग्रेस सरकार पर एक दाग है. ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि राजस्थान में आतंकियों से सहानुभूति रखने वाली कांग्रेस सरकार है. उनकी तुष्टिकरण की नीति ने राजस्थान को खतरे में डाल दिया है. पीएम मोदी ने कहा कि-‘किसने सोचा था कि राजस्थान में रामनवमी पर शोभायात्रा और कांवड़ यात्रा पर प्रतिबंध लग सकता है, लेकिन कांग्रेस सरकार में ऐसा हुआ. PFI जैसे संगठन यहां रैली निकालते हैं.’

Advertisement

Advertisement

राजस्थान में हो रहा गरीबों का पलायन

Advertisement

पीएम मोदी ने कहा कि राजस्थान के बहुत से क्षेत्रों से गरीबों का पलायन हो रहा है. यहां दलित, पिछड़े, बहन बेटियां कोई भी सुरक्षित नहीं है. महिला अपराधों ने कांग्रेस सरकार ने राजस्थान को नंबर बन बना दिया है. यहां कानून व्यवस्था के नाम पर कांग्रेस के मंत्रियों के मुंह से मर्दों का प्रदेश जैसे शब्द निकलते हैं. कानून की स्थिति आज ये हो गई है कि बहन बेटियां घरों से निकलते में डरती हैं.

Advertisement

पीएम मोदी ने दी गारंटी

Advertisement

राजस्थान में पीएम मोदी ने फिर गारंटी दी, उन्होंने कहा कि- ‘ये मोदी की गारंटी है कि राजस्थान में भयमुक्त माहौल होगा. राजस्थान में पांच साल कांग्रेस ने कुर्सी की लड़ाई में जनता की चिंता नहीं की.अब चुनाव आये है तो झूठे वादों का झुनझुना लेकर चुनावी मैदान में आ गई है.’ पीएम मोदी ने कहा कि जिन राज्यों में कांग्रेस को जीतने का मौका मिला है वहां उनके वादों के क्या हालात है वो हम देख रहे है.

Advertisement

बच्चों का राशन खा गई कांग्रेस

Advertisement

पीएम मोदी ने कहा राजस्थान की कांग्रेस सरकार बच्चों का राशन तक खा गई. जैसे इंसान हवा-पानी के बिना नहीं रह सकता, ठीक उसी तरह कांग्रेस बिना भ्रष्टाचार के नहीं रह सकती. राजस्थान में हालात ये है कि सरकारी विभाग के बेसमेंट में सोना और पैसा निकलता है, अब ये पैसा आलू से निकल रहा है क्या? पीएम मोदी ने कहा कि- राजस्थान को डबल इंजन की सरकार ना होने का खामियाजा भुगतना पड़ रहा है. केंद्र की योजनाओं में भी राजस्थान में जमकर भ्रष्टाचार हुआ है. पीएम ने कहा कि जल जीवन मिशन में भी यहां की सरकार ने लूट का रास्ता ढूंढ लिया है. यहां पीने के पानी के पाइप भी कबाड़ के भाव बेच दिए गए.

Advertisement

राजस्थान को पगड़ी का सम्मान करने वाली सरकार चाहिए

Advertisement

पीएम मोदी ने कहा कि राजस्थान में ऐसी भाजपा सरकार चाहिए जो पगड़ी का सम्मान करें, पगड़ी को लात मारने वाली कांग्रेस सरकार नहीं चाहिए. अंत में उन्होंने जनता से कहा कि- ‘मेरा एक निजी काम है, चुनाव वाला काम नहीं है, करना बस ये है कि घर-घर जाकर, प्रणाम करते हुए कहना, मोदी जी उदयपुर आए थे और उन्होंने आपको प्रणाम भेजा है. जो वे आशीर्वाद देंगे वह आशीर्वाद मेरे लिए जड़ी बूटी बन जाता है, मुझे ताकत देता है, मेरे लिए हर देशवासी का आशीर्वाद बहुत जरूरी है’

Advertisement
Advertisement

Related posts

BSNL जैसी सरकारी कंपनी और संस्थाओं की जमीनें बेचेगी सरकार,

Report Times

जीवनी इंटरनेशनल:प्रिंस के 96.40 प्रतिशत अंक, सम्मान हुआ

Report Times

राजस्थान के कुछ जिलों में बारिश का अलर्ट:क्रिसमस से पड़ सकती है कड़ाके की सर्दी; खेतों में जमी बर्फ की परत

Report Times

Leave a Comment