Report Times
latestOtherकरियरकार्रवाईटॉप न्यूज़ताजा खबरेंदिल्लीस्पेशल

क्या एक डायरी से डर जाएगा एल्विश? कहीं खुल न जाए सांप तस्करी का सीक्रेट राज

REPORT TIMES 

Advertisement

रेव पार्टी मुद्दे पर बिग बॉस ओटीटी-2 विजेता एल्विश यादव की मुश्किलें बढ़ सकती हैं. नोएडा पुलिस एल्विश यादव से लगातार पूछताछ कर रही है. इस संबंध में मुख्य आरोपी राहुल को रिमांड पर लिया गया है. रिमांड के दौरान राहुल से भी पूछताछ की जा रही है. अब इस मामले में एक नया मोड़ आ गया है. पुलिस की पूछताछ में राहुल ने कबूल किया है कि वह एल्विश यादव को जानता है. माना जा रहा है कि इससे भविष्य में एल्विश यादव मुश्किल में आ सकते हैं. बता दें कि नोएडा पुलिस के पास इस केस के मुख्य आरोपी राहुल की डायरी है. राहुल की डायरी में कई राज छिप हैं. डायरी में कई पार्टी आयोजकों के नाम हैं. नोएडा पुलिस की दो टीम सिर्फ आरोपी राहुल की डायरी की जांच कर रही हैं. एक टीम डायरी में मौजूद नामों से संपर्क कर रही है तो वहीं दूसरी टीम डायरी में मौजूद जगहों पर जाकर-जाकर सबूत इक्कठे कर रही है.

Advertisement

Advertisement

एल्विश यादव की मुश्किलें बढ़ेंगी

Advertisement

सूत्रों के मुताबिक, डायरी में कई लोगों के नाम हैं. डायरी में गुरूग्राम में हुई पार्टी का जिक्र भी है. डायरी के मुताबिक, आरोपी राहुल ने किसी तीसरे के जरिए एल्विश यादव से संपर्क किया था. पुलिस के रडार पर वो तीसरी कड़ी है, जिसने राहुल को एल्विश से मिलवाया था. वहीं इस केस में पुलिस के लिए एनजीओ द्वारा आरोपियों का किया गया स्टिंग भी अहम सबूत है. पुलिस स्टिंग को ही बेस मानकर जांच कर रही है. जिन जगह सांपो की सप्लाई हुई, वहां से पुलिस को अहम जानकारी मिली है. आने वाले दिनों में केस से जुड़े कई लोगों को पूछताछ के लिए बुलाने की तैयारी है.

Advertisement

एल्विश पर क्या है आरोप?

Advertisement

बता दें कि बीजेपी मेनका गांधी के एनजीओ पीएफए ​​ने गुरुग्राम पुलिस कमिश्नर को पत्र लिखकर एल्विश और गायक फाजिलपुरिया के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की मांग की है. अगर इस मामले में गुरुग्राम पुलिस केस दर्ज करती है तो एल्विश की मुश्किलें और बढ़ जाएंगी. एल्विश यादव पर प्रतिबंधित सांप का जहर सप्लाई करने का गंभीर आरोप है. उनके अलावा इस मामले में बॉलीवुड सिंगर फाजिलपुरिया का नाम भी सामने आया है. कुछ महीने पहले का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें दोनों साथ नजर आ रहे हैं.एल्विश यादव एक लोकप्रिय यूट्यूबर हैं. उनके यूट्यूब पर 14.6 मिलियन सब्सक्राइबर हैं. इसके अलावा उनके इंस्टाग्राम फॉलोअर्स भी 15.7 मिलियन हैं. एल्विश यादव सलमान खान के लोकप्रिय शो बिग बॉस ओटीटी-2 के विजेता हैं. इस दौरान उन्हें प्रशंसकों का भारी समर्थन मिला और हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने उन्हें सम्मानित भी किया. पिछले कुछ समय से उनका नाम रेव पार्टी मामले में लगातार सामने आ रहा है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

पार्टी आलाकमान का फैसला मंजूर, राजस्थान में कई विधायकों के बदले सुर; दिव्या बोलीं- धारीवाल ने मिसगाइड किया

Report Times

NATO Membership के लिए आगे बढ़े फि‍नलैंड और स्‍वीडन; तो क्‍या नॉर्डिक देश पर भी हमला करेगा रूस?

Report Times

बुडानिया गांव की बेटी निकिता गुर्जर ने जीता गोल्ड :17वी राष्ट्रीय यूथ एथलेटिक्स चैंपियनशिप में डिस्क थ्रो में जीता पदक

Report Times

Leave a Comment