Report Times
latestOtherकरियरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंधर्म-कर्मराजनीतिराजस्थानविधानसभा चुनावस्पेशल

ये भारत-पाकिस्तान का मैच है…इमरान खान से मुकाबले पर ये क्या बोल गए बाबा बालकनाथ

REPORT TIMES 

Advertisement

राजस्थान में अलवर जिले की तिजारा विधानसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी और सांसद बाबा बालकनाथ का एक और विवादित बयान सामने आया है. उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर हो रहा है. वीडियो में वो विधानसभा चुनाव-2023 की तुलना भारत-पाकिस्तान के मैच से कर रहे हैं. वीडियो टपूकड़ा की क्रिश और त्रिहान सोसाइटी का है जहां बालक नाथ प्रचार के लिए पहुंचे थे. इस दौरान करीब 150 से 200 लोगों की भीड़ में बाबा बालकनाथ यह कहते हुए नजर आ रहे हैं कि देखिए भारत-पाकिस्तान का मैच है इस बार. यहां जीत की ही लड़ाई नहीं है, यहां वोटिंग प्रतिशत की भी लड़ाई है. उधर वोटिंग प्रतिशत कितना होता है, यह बताने की आवश्यकता नहीं है. उन्होंने आगे कहा, ऊधर सारे कबीले एक हो गए हैं सारे, उनके मंसूबे को वोटिंग परसेंट से परास्त करेंगे तो आने वाले भविष्य में फिर वे एक होकर हमारे सनातन धर्म को हराने की साजिश नहीं कर पाएंगे. इसलिए वोटिंग प्रतिशत भी बढ़ाना है. जाहिर है कि तिजारा विधानसभा सीट मुस्लिम बहुल है.

Advertisement

Advertisement

बाबा को टक्कर देने कांग्रेस इमरान खान को उतारा

Advertisement

कांग्रेस ने यहां से इमरान खान को प्रत्याशी बनाया है. 22 अक्टूबर को बालकनाथ ने तिजारा में ऐसा ही एक बेतुका बयान दिया था. तिजारा में गोठड़ा की श्रीमेठी धर्मशाला में सभा को संबोधित करते हुए कहा था कि इस बार ऐसा मतदान होगा कि गांव में वोट तो 1440 होंगे और पड़ेंगे 1450 वोट. मतलब हमें वोट से ज्यादा वोटिंग करनी है. निर्वाचन आयोग वाले सोचेंगे कि इतने वोट कहां से पड़ गए. जांच करते रहो, लेकिन वोट तो पड़ चुके हैं.

Advertisement

25 नवंबर को पड़ेंगे वोट

Advertisement

बता दें कि राजस्थान विधानसभा चुनाव के लिए 25 नवंबर को राज्य की सभी 200 सीटों पर वोट डाले जाएंगे. इसके बात 3 दिसंबर को नतीजे सामने आएंगे. अब जैसे-जैसे वोटिंग की तारीख नजदीक आ रही है वैसे-वैसे नेताओं के विवादित बोल भी सामने आ रहे हैं.

Advertisement
Advertisement

Related posts

जॉब के बदले कैश, रेल मंत्री ने लिखवाई जमीन, PM मोदी के निशाने पर लालू

Report Times

शिविर में 51 लोगों ने किया रक्तदान

Report Times

पंजाब बोर्ड 10वीं, 12वीं टर्म-2 परीक्षा का टाइमटेबल जारी, 22 अप्रैल से शुरू होंगे एग्जाम

Report Times

Leave a Comment