Report Times
latestOtherकरियरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंमध्यप्रदेशराजनीतिस्पेशल

एमपी में मतदान के पहले ‘वीडियो’ गेम, नरेंद्र तोमर के बेटे के मामले में अब कनाडा कनेक्शन

REPORT TIMES

Advertisement

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर की मुश्किलें बढ़ गई हैं. उनके बड़े बेटे देवेंद्र सिंह तोमर के ऊपर कथित भ्रष्टाचार का आरोप लगा है. सोशल मीडिया पर तोमर के बेटे का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें करोड़ों रुपये के लेनदेन की बात हो रही है. इसके बाद मध्य प्रदेश की सियासत गरमा गई है. कांग्रेस इस मुद्दे पर बीजेपी को लगातार घेर रही है. वहीं, बेटे के वायरल वीडियो को केंद्रीय मंत्री तोमर ने झूठा बताया है. उन्होंने इसे सुनियोजित षड्यंत्र का हिस्सा बताया है. बता दें कि मध्य प्रदेश में 17 नवंबर को वोटिंग है. दरअसल, तोमर के बेटे के दो वीडियो पहले ही वायरल हो चुके हैं और अब एक तीसरा वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें एक शख्स ने इस पूरे मामले की पुष्टि की है. शख्स ने खुद का नाम जैगमन दीप सिंह बताया है और वह कनाडा में रहता है. उसने खुलासा किया है यह पूरा मामला 100 या 500 करोड़ का नहीं, बल्कि 10 हजार करोड़ का है. नरेंद्र सिंह तोमर के बेटे ने विदेश में गांजे की खेती के लिए 100 एकड़ जमीन भी खरीदी है. इस वीडियो के आने के बाद सियासत और गरमा गई है. कांग्रेस बीजेपी पर लगातार हमलावर है. कांग्रेस केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर का इस्तीफा मांग रही है.

Advertisement

Advertisement

कांग्रेस ने मांगा तोमर का इस्तीफा

Advertisement

कांग्रेस का कहना है कि इस मामले में कई सारे सबूतों के बाद भी मोदी सरकार और BJP को किस बात का इंतजार है.आखिर इस मामले में अभी तक CBI, ED क्यों चुप है. केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर कब इस्तीफा देंगे? कांग्रेस पार्टी के प्रवक्ता सुप्रीय श्रीनेत ने कहा, हमने नरेंद्र सिंह तोमर के बेटे का वीडियो दिखाया था जिसमें वह करोड़ों रुपए की हेरफेर की बात कर रहा था. हालांकि, वीडियो की बिना जांच कराए बीजेपी ने इसे फेक बता दिया. अब एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें एक व्यक्ति कह रहा है कि तोमर परिवार गांजे की खेती में पैसा लगाना चाहते हैं. ये डीलिंग उसी बात की थी.

Advertisement

भूपेश बघेल ने बोला बीजेपी पर हमला

Advertisement

वहीं, इस बीच छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने ट्वीट कर बीजेपी पर बड़ा हमला बोला है. बघेल ने कहा कि एक गलत वीडियो और एक ड्राइवर के बयान पर मुझ पर बीजेपी की एजेंसी ने सैकड़ों करोड़ का आरोप लगा दिया. मगर तोमर के बेटे की जांच कब होगी और कौन सी एजेंसी इस मामले की जांच करेंगी? मीडिया पर घंटों लंबे प्रोग्राम होंगे? उन्होंने आगे कहा कि केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर के बेटे देवेंद्र तोमर के करोड़ों का लेनदेन करते वायरल वीडियो मामले में नया खुलासा हुआ है. वीडियो कॉल पर मंत्री के बेटे से बात कर रहे शख्स ने नया वीडियो जारी कर पूरी बातचीत की पुष्टि की है. नरेंद्र सिंह तोमर के बेटे ने विदेश में गांजे की खेती के लिये 100 एकड़ जमीन भी खरीदी है.

Advertisement

तोमर जी का लड़का भ्रष्ट है- राहुल गांधी

Advertisement

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने कहा नरेंद्र सिंह तोमर जी के बेटे का वीडियो वायरल हो रहा है, वो पैसा किसका है. मोदी जी ने नरेंद्र तोमर के बारे में कुछ नहीं बोला, कोई जांच नहीं करवाई, सीबीआई या आयकर विभाग की टीम नहीं भेजी. उन्होंने कहा कि केंद्रीय मंत्री तोमर जी का लड़का भ्रष्ट है.

Advertisement

केंद्रीय मंत्री तोमर ने दी सफाई

Advertisement

वहीं, बेटे के वायरल वीडियो को केंद्रीय मंत्री तोमर ने झूठा बताया है. उन्होंने इसे सुनियोजित षड्यंत्र का हिस्सा बताया है. उन्होंने वीडियो के सीएफएसएल जांच की मांग की है. उन्होंने ट्वीट कर कहा, सोशल मीडिया पर मेरे बेटे से संबंधित एक वीडियो वायरल किया गया है. यह एक सुनियोजित षड्यंत्र का हिस्सा है, जो चुनाव के समय विपक्ष के द्वारा जनता को भ्रमित करने के उद्देश्य से चलाया जा रहा है. मैं इस वीडियो की CFSL जांच हेतु एजेंसियों से मांग करता हूं, ताकि सत्य बाहर आ सके और षड्यंत्र उजागर हो सके.

Advertisement
Advertisement

Related posts

चिड़ावा : गिडानिया और महरमपुर में सरसों की फसल पर प्रक्षेत्र दिवस का आयोजन

Report Times

नवलगढ़ के गोठड़ा सीमेंट कम्पनी के लिए अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई

Report Times

साथ गिल्ली-डंडा खेलने वाले दोस्त ने बताए CM भजनलाल शर्मा के अनसुने किस्से

Report Times

Leave a Comment