Report Times
latestOtherकरियरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजनीतिराजस्थानविधानसभा चुनावस्पेशल

राजस्थान में हलचल: करनपुर से कांग्रेस प्रत्याशी की मौत, भाजपा नेता अमीन पठान आए गहलोत के साथ

REPORT TIMES 

Advertisement

राजस्थान से बुधवार को दो बड़ी खबर सामने आई. पहली ये कि करनपुर से कांग्रेस प्रत्याशी गुरमीत सिंह कुनर का निधन हो गया जबकि दूसरी ये कि भाजपा नेता अमीन पठान कांग्रेस में शामिल हो गए. गुरमीत सिंह कुनर लंबे से बीमार चल रहे थे. 75 साल की उम्र में उन्होंने अंतिम सांस ली. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने गुरमीत सिंह के निधन पर शोक जताया. गहलोत ने कहा कि कुन्नर लंबे समय तक अस्वस्थ होते हुए भी अपने क्षेत्र में विकास कार्यों के लिए हमेशा प्रयासरत रहते थे. कुन्नर साहब का निधन कांग्रेस पार्टी और राजस्थान की राजनीति के लिए अपूरणीय क्षति है. गहलोत ने कहा कि कुन्नर लंबे समय तक अस्वस्थ होते हुए भी अपने क्षेत्र में विकास कार्यों के लिए हमेशा प्रयासरत रहते थे. कुन्नर साहब का निधन कांग्रेस पार्टी और राजस्थान की राजनीति के लिए अपूरणीय क्षति है.

Advertisement

Advertisement

भाजपा छोड़ कांग्रेस में शामिल हुए अमीन पठान

Advertisement

उधर, राजस्थान विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी नेता अमीन पठान बुधवार को कांग्रेस में शामिल हो गए. बीजेपी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अमीन पठान मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और राजस्थान के कांग्रेस प्रभारी सुकजिंदर सिंह रंधावा की उपस्थिति में कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की.

Advertisement

कांग्रेस जॉइन करने के बाद क्या बोले अमीन?

Advertisement

कांग्रेस जॉइन करने के बाद अमीन पठान ने कहा, पिछले 25 साल से मैं भाजपा का कार्यकर्ता, पार्षद, विभिन्न बोर्डों का अध्यक्ष रहा हूं. ऐसा लगता है कि केवल गुजरात के कुछ लोगों और उद्योगपतियों को ही बढ़ावा दिया जा रहा है. यह वह भाजपा नहीं है जिसकी विचारधारा और जिस नीति के तहत हम उसमें शामिल हुए थे. उन्होंने आगे कहा कि अब अटल बिहारी वाजपेई और भैरों सिंह शेखावत जैसे नेता नहीं हैं. ऐसा लगता है कि बीजेपी अपने किए वादों से भटक गई है. उससे आहत होकर मैंने भाजपा से मेरा इस्तीफा दे दिया. अशोक गहलोत ने किसानों, युवाओं और महिलाओं के लिए काम किया है. इसे देखते हुए मैंने कांग्रेस में शामिल होने का फैसला किया है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

होली के बाद अब शीतला पूजन शुरू : घरों में एक दिन पूर्व बने ठंडे पकवानों का लगाया भोग

Report Times

देश के 5 मेडिकल कॉलेजों में खुलेगा खेल चिकित्सा विभाग, भोपाल का गांधी मेडिकल कॉलेज भी शामिल

Report Times

पहाड़ी लड़के का जज्बा देख सब कर रहे सलाम, आर्मी में भर्ती होने के लिए नोएडा की सड़कों पर लगा रहा 10 Km की दौड़, देखें वीडियो

Report Times

Leave a Comment