Report Times
latestOtherआरोपकरियरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंदिल्लीराजनीतिविधानसभा चुनावस्पेशल

BJP कर रही अरविंद केजरीवाल की छवि खराब, चुनाव आयोग से शिकायत करेगी AAP

REPORT TIMES 

Advertisement

आम आदमी पार्टी (आप) ने बीजेपी पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की छवि को खराब करने का आरोप लगाया है. आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय सचिव पंकज गुप्ता और राज्यसभा सदस्य राघव चड्ढा ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस संबोधित करते हुए कहा कि इस बाबत चुनाव आयोग को एक पत्र लिखा गया है और उनसे मिलने के समय मांगा गया है. उन्होंने कहा कि वे लोग एक प्रतिनिधिमंडल के साथ मुलाकात करने का समय मांगा है, ताकि चुनाव आयोग को सीएम के चरित्र हनन करने की कोशिश की पूरी जानकारी दे सके. राघव चड्ढा ने कहा कि बीजेपी पिछले कुछ दिनों से लगातार अरविंद केजरीवाल जोकि ना सिर्फ आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक हैं, बल्कि चुनावी राज्यों में आम आदमी पार्टी के स्टार प्रचारक भी है. उनके चरित्र और छवि को खराब करने के लिए सोशल मीडिया में कैंपेन चला रही है. उन्होंने कहा कि भाजपा के इस प्रयास के खिलाफ आम आदमी पार्टी चुनाव आयोग में शिकायत दर्ज करवाने जा रही है. पार्टी के राष्ट्रीय सचिव पंकज गुप्ता ने चुनाव आयोग से समय मांगा है.

Advertisement

Advertisement

राघव चड्ढा ने कहा कि हमने चुनाव आयोग को एक चिट्ठी लिखकर आज या कल समय देने के लिए मांग की है, ताकि हमारा डेलिगेशन मिलकर बता सके. हमें उम्मीद है कि चुनाव आयोग हमें समय देगा. उन्होंने कहा कि निष्पक्ष चुनाव के लिए ऐसा नहीं होना चाहिए. उन्होंने कहा कि 5 नवंबर 2023 को दिल्ली बीजेपी ने अपने ट्विटर हैंडल पर अरविंद केजरीवाल के खिलाफ एक आपत्तिजनक पोस्टर किया, जिसे बीजेपी के पदाधिकारियों ने सोशल मीडिया पर खूब प्रचारित किया. उन्होंने कहा कि बीजेपी के पदाधिकारियों ने उसे शेयर किया. चड्ढा ने कहा कि मध्यप्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ जहां चुनाव है और आचार संहिता लगी हुई है. वहां पर भी इन पोस्ट को शेयर किया गया. उन्होंने कहा कि यह पोस्ट दिल्ली भाजपा के एक्स प्लेटफॉर्म पर किया गया था. ये पोस्ट आपत्तिजनक तो है ही. यह IPC की धारा 171 जी, 499, 500, जनप्रतिनिधि कानून और आचार संहिता का सीधे तौर पर उल्लंघन है.

Advertisement

सोनिया गांधी को करना चाहिए था प्रचार

Advertisement

आप सांसद राघव चड्ढा ने कहा कि सोनिया गांधी जी को जयपुर जाकर चुनाव प्रचार करना ही चाहिए था, लेकिन कांग्रेस की जो टिप्पणी है. उसके लिए मुझे सिर्फ यही कहना है कि जिस उद्देश्य के लिए INDIA बना था, उसके लिए एकजुट होकर चुनाव लड़ना चाहिए. एक दूसरे के खिलाफ टिप्पणी करने से बचना चाहिए.

Advertisement

उन्होंने कहा कि भाजपा इस गठबंधन से घबराई हुई है. ये एक मजबूत गठबंधन है. मेरा यही मानना है कि अगर भाजपा के एक उम्मीदवार के सामने INDIA एलायंस का एक उम्मीदवार उतारे तो जरूर जीतेंगे. 2024 में भाजपा बुरी तरह लोकसभा चुनाव हारेगी और इंडिया गठबंधन की सरकार बनेगी.

Advertisement
Advertisement

Related posts

दिव्यांग प्रतिभाओं का किया सम्मान : दो दिवसीय दिव्यांग महोत्सव का हुआ समापन, पालिकाध्यक्ष रहीं मुख्य अतिथि

Report Times

Delhi AIIMS में अब 6 साल का ही होगा रिसर्चर का कार्यकाल, नए नियमों पर लगी मुहर

Report Times

लोहिया शिक्षण संस्था के सम्मान समारोह में 574 प्रतिभाओं का हुआ सम्मान

Report Times

Leave a Comment