Report Times
latestOtherकरियरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंतेलंगानाराजनीतिविधानसभा चुनावस्पेशल

तेलंगानाः कांग्रेस और KCR ने धोखा किया, बीजेपी करेगी सपनों को पूरा- पीएम मोदी

REPORT TIMES 

Advertisement

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोमवार को तेलंगाना दौरे पर हैं और उन्होंने करीमनगर में एक चुनावी जनसभा को संबोधित किया, जहां उनके निशाने पर सूबे के मुख्यमंत्री केसीआर और कांग्रेस रही है. उन्होंने दावा किया है कि तेलंगाना में पहली बार बीजेपी की सरकार बनने जा रही है. पीएम मोदी ने कहा कि हमारी पार्टी ने वादा किया है कि तेलंगाना का पहला मुख्यमंत्री पिछड़ा वर्ग से होगा. हम अब तेलंगाना को उसके भाग्य पर नहीं छोड़ सकते. अब हमें अपने सपनों का तेलंगाना बनाना है. इसके लिए सिर्फ बीजेपी की जरूरत है. पीएम मोदी ने केसीआर और कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस और KCR ने लोगों को धोखा देने का कोई मौका नहीं छोड़ा. जब कोई परिवारवाद, भ्रष्टाचार और तुष्टिकरण का नाम लेता है, तो तुरंत BRS और कांग्रेस जैसे दल ही दिखते हैं. कांग्रेस के विधायक कब BRS में चले जाएं, इसकी कोई गारंटी नहीं है इसलिए तेलंगाना में कोई भी कांग्रेस को वोट नहीं देगा.

Advertisement

 

Advertisement

Advertisement

उन्होंने कहा कि कांग्रेस को वोट यानी फिर से KCR की सरकार आने की संभावना है. इनको सत्ता से बाहर करने का एक ही तरीका है, कमल का बटन दबाना और BJP का CM बनाना. पीएम मोदी ने आगे कहा कि ये क्षेत्र धान का कटोरा कहा जाता है, लेकिन KCR ने किसानों को पानी देने के नाम पर भी करोड़ों का भ्रष्टाचार किया. कालेश्वरम प्रोजेक्ट के साथ क्या-क्या हुआ, ये आज पूरा देश जानता है.

Advertisement

BRS की नाव डूबने वाली है- पीएम मोदी

Advertisement

पीएम मोदी ने कहा कि तेलंगाना में BRS की नाव डूबने वाली है और BRS को भी ये एहसास हो चुका है कि 3 दिसंबर को उसका टिकट कट जाएगा. ये देखकर KCR के परिवार में भी बिखराव शुरू हो चुका है. अपनी हार सामने देख KCR पूरी ताकत लगा रहे हैं कि जनता का आक्रोश थोड़ा ठंडा हो जाए. वहीं दूसरी तरफ KCR के रिश्तेदार अब BRS को ही कोस रहे हैं.

Advertisement
Advertisement

Related posts

चिड़ावा शहर में अचानक बदला मौसम, बारिश से मिली राहत

Report Times

पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने बुधवार को कैबिनेट रिशफल की घोषणा की

Report Times

‘गहरा सदमा, भीगी आंखें, रुंधा हुआ गला…’ शहीद जवान की वीरांगना ने बयां किया दर्द

Report Times

Leave a Comment