Report Times
latestOtherउत्तर प्रदेशकरियरकार्रवाईक्राइमटॉप न्यूज़ताजा खबरेंधर्म-कर्मस्पेशल

बदायूं: नल से पानी भरने पर दलित युवक को लाठी-डंडों से पीटा, हुई मौत

REPORT TIMES 

Advertisement

उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. नल से पानी भरने को लेकर हुए मामूली विवाद में दो पक्षों में जमकर लाठी डंडे चले. इस दौरान कमलेश नाम का एक युवकगंभीर रूप से घायल हो गया, जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई. कमलेशके पिता ने गांव के सूरज राठौर के विरुद्ध केस दर्ज कराया है.पुलिस ने केस दर्ज कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.  जानकारी के अनुसार, बदायूं के मूसाझाग थाना क्षेत्र के सथरा गांव में कमलेश का 12 साल का बेटा केशव घर के पास लगे सरकारी नल से पानी भर रहा था. उसी समय गांव के सूरज राठौर के बच्चे भी पानी भरने पहुंचे. पहले पानी भरने को लेकर बच्चों के बीच विवाद हो गया. बच्चों के विवाद में दोनों के परिजन भी मौके पर आ गए. इसके बाद दोनों पक्षों में गाली-गलौज और धक्का-मुक्की होने लगी.

Advertisement

Advertisement

लाठी-डंडों से पीट-पीटकर की हत्या

Advertisement

गांव के लोगों ने दोनों पक्षों को समझा-बुझाकर शांत कर दिया, लेकिन शाम को करीब सात बजे जब कमलेश खेत से वापस आ रहा था, तब सूरज ने अन्य कुछ साथियों के साथ कमलेश पर लाठी-डंडों से हमला कर दिया. इससे कमलेश गंभीर रूप से घायल होकर गिर गया. उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

Advertisement

सभी आरोपी फरार, तलाश में जुटी पुलिस

Advertisement

सूचना मिलने पर पुलिस की एक टीम गांव पहुंची और कमलेश के परिजनों से पूछताछ कर घटना की जानकारी ली. वहीं पुलिस ने कमलेश के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस ने बताया कि युवक के पिता की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. सभी आरोपी अभी फरार हैं. आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम गठित की गई है. जल्द ही इन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Advertisement
Advertisement

Related posts

पायलट नहीं गहलोत CM फेस पर सीपी जोशी-रघु शर्मा पर खेल सकते हैं दांव, जानिए सियासी ‘प्लान’

Report Times

मुसलमानों पर शर्तें लगाने वाले भागवत कौन? RSS चीफ के ‘बड़ा मत बनो’ बयान पर भड़के ओवैसी

Report Times

छोटा गुढ़ा स्टेशन हाल्ट स्टेशन से बनेगा क्रॉसिंग स्टेशन तकनीकी कार्य के कारण गाड़ियां रद्द रहेंगी

Report Times

Leave a Comment