Report Times
latestOtherकरियरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजनीतिराजस्थानविधानसभा चुनावस्पेशल

राजस्थान Exit पोल के बाद फलोदी के सट्टा बाजार में बड़ा फेरबदल, बीजेपी की सीटें घटकर रह गई इतनी –

REPORT TIMES 

Advertisement

राजस्थान Exit पोल के बाद फलोदी के सट्टा बाजार में बड़ा फेरबदल, बीजेपी की सीटें घटकर रह गई इतनी – जयपुर: 03 दिसंबर को राजस्थान विधानसभा चुनाव (Rajasthan Assembly Election 2023) के नतीजे घोषित होंगे. लेकिन इससे पहले गुरुवार को जारी हुए एग्जिट पोल के नतीजों ने बीजेपी-कांग्रेस की टेंशन बढ़ा दी है. इस एग्जिट पोल का असर फलोदी के सट्टा बाजार (phalodi satta bazaar) पर भी देखने को मिल रहा है. जहां पहले फलोदी बाजार राजस्थान में बीजेपी (BJP) को 115-117 सीटें दे रहा था वो अब घटकर 110-112 रह गई हैं.

Advertisement

Advertisement

फलोदी बाजार के सटोरिये ने ‘राजस्थान तक’ से खास बातचीत में बताया कि बीजेपी की सीटें घटने का एकमात्र कारण एग्जिट पोल है. कई एग्जिट पोल में बीजेपी के कांग्रेस से पिछड़ने के कारण फलौदी सट्टा बाजार में भी बीजेपी की सीटें कम होती गई. हालांकि सटोरिये का दावा है कि इसके बावजूद राजस्थान में बीजेपी की सीटें 120-122 से ऊपर ही आएगी.

Advertisement

कांग्रेस की 5 सीटें बढ़ीं:
एग्जिट पोल का असर फलौदी बाजार में कांग्रेस की सीटों पर भी देखने को मिल रहा है. जहां पहले कांग्रेस को फलोदी बाजार 69-71 सीटें दे रहा था. वहीं एग्जिट पोल के बाद इन सीटों में 5 सीटों की बढ़ोतरी हो गई है. सटोरिये ने बताया कि कांग्रेस की सीटों में यह अंतर उसके पक्ष में कई एग्जिट पोल के नतीजों की वजह से आया है.

Advertisement

वसुंधरा को CM प्रोजेक्ट किया जाता तो 160+ सीटें आतीं:
फलोदी बाजार के सटोरिये ने दावा किया है कि अगर बीजेपी बहुमत हासिल करती हैं तो सीएम वसुंधरा राजे ही बनेंगी. सटोरिये ने यह भी बताया कि वसुंधरा राजे को सीएम प्रोजेक्ट नहीं करने से बीजेपी को काफी नुकसान उठाना पड़ा है. अगर उन्हें सीएम प्रोजेक्ट किया जाता तो बीजेपी के खाते में 160+ सीटें आती है।

Advertisement
Advertisement

Related posts

अशोक गहलोत के बाद IAS टीना डाबी ने भी खाया इंदिरा रसोई का खाना, जानिए रिएक्शन

Report Times

बिहार :महागठबंधन सरकार में कांग्रेस कोटे के मंत्रियों की संख्या तय ,16 अगस्त को हो सकता है का शपथ ग्रहण

Report Times

लोहियाम करियर इंस्टिट्यूट का टैलेंट सर्च एग्जाम सम्पन्न: लोहिया संस्थान में उमड़ा टैलेंटेड विद्यार्थियों का हुजूम

Report Times

Leave a Comment