Report Times
latestOtherकार्रवाईजयपुरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजनीतिराजस्थानस्पेशल

राजस्थान: सरकारी कर्मचारियों की अवैध संपत्तियों पर चलेगा बुलडोजर, मंत्री ने दी चेतावनी

REPORT TIMES 

Advertisement

राजस्थान के शिक्षा और पंचायती राज मंत्री मदन दिलावर ने रविवार को भ्रष्ट सरकारी कर्मचारियों को सख्त चेतावनी दी. शिक्षा मंत्री ने कहा कि आरोपी कर्मचारियों की अवैध संपत्तियों को बुलडोजर से ढहा दिया जाएगा. दिलावर ने कहा कि अवैध संपत्ति अर्जित करने के आरोपी सरकारी कर्मचारियों को निलंबित और बर्खास्त किया जाएगा. यहां एक आधिकारिक बैठक के बाद मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि ऐसे भ्रष्टाचार के दोषियों की अवैध संपत्तियों को भी बुलडोजर से ध्वस्त कर दिया जाएगा.

Advertisement

Advertisement

कर्मचारियों की पहचान करने का निर्देश

Advertisement

मंत्री ने कहा कि बैठक में उपस्थित अधिकारियों को उन सरकारी कर्मचारियों की पहचान करने का निर्देश दिया गया है जिनके खिलाफ भ्रष्टाचार और कदाचार के मामले दर्ज हैं, लेकिन पर्याप्त सबूतों के अभाव में अब तक कार्रवाई से बच गए हैं.

Advertisement

अवैध संपत्तियों को लेकर दी चेतावनी

Advertisement

उन्होंने कहा कि अवैध संपत्तियों को ढहाने में उन्हें अगर नियमों के उल्लंघन के लिए फांसी भी हो जाए तो कोई परवाह नहीं होगी. शनिवार को अपने विधानसभा क्षेत्र रामगंज मंडी में एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए मंत्री ने सरकारी अधिकारियों द्वारा अवैध रूप से जमा की गई संपत्तियों को लेकर इसी तरह की चेतावनी दी थी.

Advertisement

महिलाओं से दुर्व्यवहार के मामलों पर सरकार गंभीर

Advertisement

इससे पहले शिक्षा मंत्री ने निर्देश दिए कि महिलाओं से दुर्व्यवहार, दुराचरण के मामलों पर सरकार गंभीर है. ऐसे व्यक्तियों को चिन्हित कर सख्त कदम उठाए जाएं. उन्होंने कहा कि अगर कहीं भी ऐसे मामले में हों तो आरोपी के खिलाफ तुरंत निलंबन और बर्खास्तगी की कार्रवाई की जाएगी. यही नहीं, दोषियों की अवैध संपत्तियों को नेस्तनाबूद कर दिया जाएगा.

Advertisement
Advertisement

Related posts

2003 से BJP के कब्जे में है नागौर सीट, क्या कांग्रेस इस बार कर पाएगी वापसी?

Report Times

विहिप-बजरंगदल ने दिया ज्ञापन : हिन्दू मंदिरों, शोभायात्रा पर हमला करने वालों पर कार्रवाई की मांग

Report Times

बिजली फ्यूल सरचार्ज बढ़ाने के विरोध में भाजपा का विरोध प्रदर्शन, भाजपा जिला महामंत्री दहिया के नेतृत्व में राज्यपाल को भेजा ज्ञापन

Report Times

Leave a Comment