Report Times
latestOtherटॉप न्यूज़ताजा खबरेंदेशमेडीकल - हैल्थसिनेमासोशल-वायरलस्पेशल

फिल्म ‘सिंघम अगेन’ की शूटिंग के दौरान अजय देवगन को लगी चोट

REPORT TIMES

Advertisement

कॉप यूनिवर्स में रोहित शेट्टी की आने वाली फिल्म ‘सिंघम अगेन’ की खूब चर्चा हो रही है। फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है। इस फिल्म में अजय देवगन और करीना कपूर मुख्य भूमिका में हैं। इसके अलावा इस फिल्म में अक्षय कुमार और रणवीर सिंह भी नजर आएंगे। करीना ने अपने पोस्ट में शेयर किया था कि बीच में फिल्म का एक जबरदस्त एक्शन सीन शूट किया गया था। अब ‘सिंघम अगेन’ के सेट से एक बुरी खबर सामने आई है। मुंबई के विले पार्ले में ‘सिंघम अगेन’ के एक एक्शन सीन की शूटिंग के दौरान अजय देवगन की आंख में चोट लग गई।

Advertisement

Advertisement

मीडिया की रिपोर्ट के मुताबिक यह हादसा एक एक्शन कॉम्बैट सीक्वेंस को फिल्माते समय हुआ। यह भी कहा जा रहा है कि इलाज के लिए कुछ समय की छुट्टी लेने के बाद अजय देवगन ने फिर से शूटिंग शुरू कर दी है। इस फिल्म के जरिए दीपिका पादुकोण, टाइगर श्रॉफ, अर्जुन कपूर भी कॉप यूनिवर्स से जुड़ेंगे। कुछ दिनों पहले इस फिल्म से दीपिका, रणवीर और टाइगर का डरावना लुक सामने आया था। इसके बाद रोहित शेट्टी ने अजय देवगन का लुक भी शेयर किया था जो काफी चर्चा में रहा था। फिल्म ‘सिंघम अगेन’ की शूटिंग शुरू हो चुकी है और यशराज स्टूडियो, मुंबई और हैदराबाद में शूटिंग पूरी हो चुकी है। साथ ही फिल्म का क्लाइमेक्स भी जल्द ही शूट किया जाएगा, जिस पर 25 करोड़ रुपये की भारी-भरकम रकम खर्च की जाएगी। ”सिंघम अगेन” 15 अगस्त 2024 को रिलीज होगी। इसी दिन अल्लू अर्जुन की ”पुष्पा-2” भी रिलीज होगी। फिल्म की रिलीज डेट टलने पर अभी तक किसी निर्माता ने कोई टिप्पणी नहीं की है।

Advertisement
Advertisement

Related posts

चिड़ावा : राष्ट्रीय शोक पर झुके विवेकानन्द चौक के तिरंगे

Report Times

कोटा सहित राजस्थान के विभिन्न जिलो में रविवार को इंटरनेट बंद करने का आदेश जारी, राजस्थान लोक सेवा आयोग (RPSC) की परीक्षा के मद्देनजर जारी हुए नेटबंदी के आदेश

Report Times

Sedition Law: सुप्रीम कोर्ट देशद्रोह कानून पर कल फिर केंद्र की प्रतिक्रिया पर करेगा सुनवाई, पूछा- क्या Law को पुनर्विचार तक रखा जा सकता है स्थगित?

Report Times

Leave a Comment