Report Times
latestOtherकार्रवाईक्राइमजयपुरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजस्थानस्पेशल

जयपुर: आनंदपाल सिंह का एनकाउंटर करने वाले ऑफिसर्स को बुलाया गया, दो IPS, RPS और बाकि टीम आ रही। कुछ बड़ा होने वाला है

REPORT TIMES 

Advertisement

जयपुर: गैंगस्टर आनंदपाल सिंह का एनकाउंटर करने वाली टीम को फिर से बुलाया गया है। इस बार केस उससे भी बड़ा है। एक नहीं दो शूटर्स टारगेट पर हैं और इन दोनो पर अभी कुछ समय पहले ही पांच पांच लाख रुपए का इनाम राजस्थ्ज्ञान सरकार ने रखा है और साथ ही इस केस की जांच करने के लिए एसआईटी बनाई गई है। एसआईटी का जिम्मा एडीजी क्राइम दिनेश एमएन को सौंपा गया है। बताया जा रहा है कि एडीजी दिनेश एमएन ने फिर से उसी टीम को बुलाया है जो टीम आनंदपाल के एनकाउंटर के समय मौजूद थी। फिलहाल इस मामले में इस केस से जुड़े अफसरों और पुलिसकर्मियों ने गुप्त रूप से जांच करना शुरू कर दिया है। जयपुर के वैशाली नगर थाने में इस एसआईटी की पहली बैठक होना भी सामने आया है।

Advertisement

Advertisement

दरअसल कुछ साल पहले जब पांच लाख रुपए के इनामी गैंगस्टर आनंदपाल सिंह का एनकाउंटर किया गया था, उस समय भी आईपीएस दिनेश एमएन मुख्य भूमिका में थे। उस समय मौजूद आरपीएस करण शर्मा जो अब आईपीएस बना दिए गए हैं। उनको भी वापस बुलाया गया है। साथ ही एएसपी विद्या प्रकाश और पूर्व आरपीएस संजीव भटनागर को भी महत्वपूर्ण जिम्मेदारी देने की बात सामने आ रही है।
साथ ही हैड कांस्टेबल नरेन्द्र सिंह को भी इस केस में जोड़ा गया है। बताया जा रहा है कि आनंदपाल के एनकाउंटर के समय इन तमाम पुलिसकर्मियों और अफसरों की महत्वपूर्ण जिम्मेदारी थी। साथ ही कुछ अन्य अफसर भी हैं जिनकों भी जल्द ही इस केस से जोड़ने की तैयारी की जा रही है।

Advertisement
Advertisement

Related posts

शुष्क मौसम से नमी घटी तो 44.8 डिग्री पर पहुंचा दिन का तापमान

Report Times

कन्हैयालाल के बेटों ने जूता-चप्पल छोड़ा, कसाइयों के फांसी पर लटकने तक रहेंगे नंगे पैर

Report Times

10वीं बोर्ड परीक्षा में डमी छात्र बैठने का मामला:करमाड़ी के निजी स्कूल के स्टूडेंट की जगह परीक्षा दे रहा था डमी छात्र, केंद्र पर इस स्कूल के 228 परीक्षार्थी

Report Times

Leave a Comment