Report Times
latestOtherआक्रोशकार्रवाईक्राइमगिरफ्तारजयपुरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजस्थानस्पेशल

करणी सेना अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या के बाद राजस्थान में बवाल, कोटा में SP ऑफिस में प्रदर्शन

REPORT TIMES 

Advertisement

मंगलवार को राजस्थान की राजधानी जयपुर में श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की गोली मारकर हत्या कर दी गई. इस घटना के बाद पूरे प्रदेश में उबाल है. राजधानी जयपुर, सीकर, चूरू सहित कई जिलों में गोगामेड़ी की हत्या के खिलाफ विरोध-प्रदर्शन शुरू हो गया है. राजधानी जयपुर में अस्पताल के बाहर सड़कों पर बड़ी संख्या में लोग जुट गए हैं. यहां सड़क पर आगजनी करते हुए लोग पुलिस-प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी कर रहे हैं. मालूम हो कि सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की मंगलवार को उनके घर में घुसकर दो अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी. इस दौरान बदमाशों ने करीब 15 राउंड फायरिंग की. गोलीबारी की इस घटना में गोगोमेड़ी के गनमैन अजीत सिंह भी घायल हुए.

Advertisement

कल राजसमंद बंद का ऐलान, दो दिन में गिरफ्तारी नहीं हुई तो होगा उग्र प्रदर्शन

Advertisement
जयपुर में करणी सेना के प्रदेश अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या के मामले में राजपूत समाज के लोगों में आक्रोश बढ़ने लगा है. श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना जिला अध्यक्ष हिम्मतसिंह खुमानपुरा ने बताया कि प्रदेश अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या के लिए प्रशासन जिम्मेदार है और अब अगर दो दिन में उनके हत्यारों को नही पकड़ा जाता है तो पूरे प्रदेश में उग्र प्रदर्शन होंगे जिसकी जिम्मेदारी भी प्रशासन की रहेगी.  वहीं मेवाड़ करणी सेना अध्यक्ष गणपत सिंह डुलावत ने बुधवार को राजसमंद बंद का आव्हान करते हुए सभी से इसमें सहयोग की अपील की है. श्री राष्ट्रीय राजपूत करनी सेना जिलाध्यक्ष हिम्मतसिंह खुमानपुरा के नेतृत्व में हुए प्रदर्शन के दौरान मेवाड़ करणी सेना के गणपतसिंह डुलावत, सोहनसिंह, देवराज सिंह, सुरेंद्र सिंह, दीपक सिंह सहित बड़ी संख्या में राजपूत समाज के युवा मौजूद रहे.
जोधपुर में भी पहुंचा प्रदर्शन, प्रशासन को दिया अल्टीमेटम
जोधपुर सुखदेव गोगामेड़ी हत्याकांड का मामला जोधपुर में मारवाड़ राजपूत  समाज व करणी सेना के नेतृत्व में राजपूत समाज कर रहा है प्रदर्शन पावटा चौराहे पर रास्ता रोककर किया प्रदर्शन टायर जला कर किया प्रदर्शन प्रशासन को दिया अल्टीमेटम
जयपुर में जुटे राजपूत समाज के कई नेता, सड़कों पर प्रदर्शन जारी
श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या के बाद जयपुर में कई नेताओं का जमावड़ा हो गया है. हॉस्पिटल के बाहर राजेन्द्र सिंह गुढ़ा , वीरेंद्र सिंह न्यागली समेत कई राजपूत समाज के नेता पहुंचे. आंदोलन कर्मी जयपुर के मुख्य मार्गों पर धरना-प्रदर्शन कर रहे हैं. आरोपियों की गिरफ्तारी और उनके घर पर बुलडोजर चलाने की मांग कर रहे हैं.
कोटा में एसपी दफ्तर में प्रदर्शन, की यह मांग
श्री राष्ट्रीय करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या को लेकर कोटा में भयंकर गुस्सा देखने को मिला. गुस्सा इतना था कि कोटा सिटी एसपी कार्यालय परिसर में करणी सेना कार्यकर्ता कारों और मोटर बाइक लेकर घुसे. उन्होंने एसपी कार्यालय में विरोध प्रदर्शन किया. कोटा श्री करणी सेना जिलाध्यक्ष अभिनव सिंह हाड़ा ने  कहा, जिन बदमाशों ने राजपूत समाज नेतृत्वकर्ता गोगामेड़ी पर हमला किया. उनकी हत्या की उन अपराधियों का एनकाउंटर किया जाए। उन्हें आजीवन कारावास की सजा दिलाई जाए. बदमाशों का सहयोग करने वालों के घरों पर बुलडोजर चलाया जाए, ताकि बदमाशों की पीढियां तक याद रखे.
 
उदयपुर में भी लोगों का प्रदर्शन, टायर जलाकर की नारेजबाजी
जयपुर में करणी सेना के सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या को लेकर अब उदयपुर में विरोध होना शुरू हो गया है. उदयपुर में आज जिला कलेक्टर के बाहर करणी सेना, बजरंग दल और राजपूत समाज के अन्य संगठन ने हत्या को लेकर अपना विरोध दर्ज कराया।  प्रदर्शनकारियो ने जिला कलेक्टर के बाहर जमकर प्रदर्शन किया. इस दौरान राजपूत एकता जिंदाबाद, पुलिस प्रशासन हाय हाय जैसे नारे भी लगाए। प्रदर्शनकारियो ने इस दौरान कोर्ट सर्कल पर टायर जला कर रास्ता जाम कर विरोध किया। प्रदर्शनकारियो ने प्रशासन से हत्यारों को को सजा दिलाने की मांग की है.
चूरू में लोगों को उग्र प्रदर्शन, बसों पर पथराव
चुरू जिले के सादुलपुर थाना क्षेत्र के गांव चैनपुरा में लोगों ने उग्र प्रदर्शन करते हुए हाईवे जाम कर दिया है।  चैनपुरा बड़ा गांव में प्रदर्शनकारियों ने विरोध प्रदर्शन करते हुए भादरा सिधमुख रोड पर जाम लगा दिया। प्रदर्शनकारी लगातार हत्यारो को गिरफ्तार करने की मांग कर रहे हैं. इसी प्रकार से न्यागली गांव में ग्रामीणों ने सड़क जामकर कर विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया हैं. तारानगर रोड पर ग्रामीणों द्वारा जाम लगाने के बाद हरियाणा रोडवेज बस पर पथराव भी किया. एहतियात के तौर पर मौके पर भारी पुलिस जाप्ता तैनात कर दिया गया है। इसी प्रकार से सरदारशहर तहसील के गांव आसलसर के पास ग्रामीणों ने हनुमानगढ़ जयपुर मेघा हाइवे पर जाम लगा दिया है.
 झूुंझनू में सड़क जाम कर लोग कर रहे प्रदर्शन

Advertisement
करणी सेना के सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या के बाद झूंझनू में भी सड़कों पर उतरकर लोग विरोध-प्रदर्शन कर रहे हैं. हत्याकांड के बाद करणी सेना के कार्यकर्ताओं में आक्रोश है. गुढ़ागौड़जी में करणी सेना के कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया है. कार्यकर्ताओं ने पुलिस के खिलाफ की जमकर नारेबाजी की है. हत्यारों को गिरफ्तार करने की मांग कर रहे हैं. सड़क पर कार्यकर्ताओं के उतरने से सड़क पर जाम की स्थिति बनी. पुलिस के अधिकारी कर लोगों को समझाने की कोशिश कर रहे हैं.
डूंगरपुर में कल बंद रहेगा आसपुर कस्बा

Advertisement
सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या के बाद राजस्थान के कई जिलों में माहौल तनावपूर्ण हो गया है. इस बीच डूंगरपुर जिले से यह खबर सामने आई कि इस घटना के खिलाफ कल आसपुर कस्बा बंद रहेगा. आसपुर व्यापार संघ अध्यक्ष सुशील जैन ने बंद का आवाहन किया है. उन्होंने कहा कि सभी व्यापारी अपने-अपने प्रतिष्ठान बंद रखेंगे. प्रताप सर्किल पर एकत्रित होंगे सर्व समाज के लोग एसडीएम को राज्यपाल के नाम ज्ञापन देंगे.
बीकानेर में नाकाबंदी, गाड़ियों में सघन जांच जारी

Advertisement
सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या के बाद बीकानेर की एसपी तेजस्विनी गौतम ने जिले में ए श्रेणी की नाकाबंदी करवा दी है. ग़ौरतलब है कि बीकानेर जिले के कुख्यात अपराधी रोहित गोदारा ने एक पोस्ट डालकर सुखदेव सिंह गोगामेडी की हत्या की जिम्मेदारी ली है. जिसे देखते हुए जिले भर में ए श्रेणी की नाकाबंदी की गई है और शहर से ग्रामीण और अन्य जिलों को कनेक्ट करने वाले सभी हाईवे पर पुलिस बल लगाया गया है. पुलिस फ़ोर्स जिले में आने-जाने वाली सभी गाड़ियों की सघन जांच की जा रही है ताकि जिले में कोई अनहोनी न हो.
सीकर में राजपूत समाज के लोगों ने शुरू किया विरोध

Advertisement
राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेडी की हत्या को लेकर सीकर में राजपूत समाज के लोगों ने प्रदर्शन शुरू कर दिया है. सीकर शहर के राजपूत छात्रावास के बाहर बड़ी संख्या में राजपूत समाज के लोगों ने पुलिस प्रशासन व राजस्थान में आने वाली भाजपा सरकार के खिलाफ जमकर की नारेबाजी की. नारेबाजी की बाद राजपूत समाज के लोगों सड़कों पर उतरे.  राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के प्रदेश अध्यक्ष मनोहर सिंह घोड़ीवारा ने जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने पर राजस्थान बंद की चेतावनी दी. सीकर मे राजपूत समाज के लोगों ने शहर के बजाज सर्किल पर टायर जलाकर उग्र प्रदर्शन किया.
जानिए कौन हो रोहित गोदारा ?
रोहित गोदारा राजस्थान के बीकानेर के लूणकरण का रहने वाला है. उस पर गंभीर अपराध के करीब 32 से ज्यादा मामले दर्ज है. मिली जानकारी के अनुसार उसने 2010 से अपराध की दुनिया में प्रवेश किया था. वो राजस्थान में कारोबारियों से 5 करोड़ से लेकर 17 करोड़ तक की रंगदारी मांग चुका है.
रोहित गोदारा गैंग ने ली हत्या की जिम्मेवारी

Advertisement
रोहित गोदारा गैंग ने सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या की जिम्मेवारी ली है. यह गैंग लॉरेंस बिश्नोई गैंग से जुड़ा है. रोहित ने अपनी पोस्ट में लिखा, ‘सभी भाइयों को राम राम, मैं रोहित गोदारा कपूरसरी, गोल्डी बराड़ भाइयों आज यह जो सुखदेव गोगामेड़ी की हत्या हुई है, इसकी सम्पूर्ण जिम्मेवारी हम लेते हैं, यह हत्या हमने करवाई है. मैं आपको बताना चाहता हूं कि ये हमारे दुश्मनों से मिलकर उनका सहयोग करता था, उनको पूर्ण रूप से मजबूत करने का काम करता था और रही बात हमारे दुश्मनों की तो वह अपने घर की चौखट पर अपनी अर्थी तैयार रखें.’
सुखदेव सिंह गोगामेड़ी ने मशहूर निर्देशक संजय लीला भंसाली को मारा था थप्पड़

Advertisement
सुखदेव सिंह गोगामेड़ी ने फिल्म पद्मावती की शूटिंग के दौरान प्रसिद्ध निर्देशक संजय लीला भंसाली को उन्हीं के सेट पर जाकर थप्पड़ मार दिया था. सुखदेव सिंह गोगामेड़ी ने पद्मावती फिल्म के खिलाफ निरंतर मोर्चा खोलकर पूरे देश में इसका विरोध किया, जिसका नतीजा यह निकला की फिल्म निर्माता को फिल्म का नाम बदलकर पद्मावत करना पड़ा और उसमें से कई दृश्यों को भी हटाना पड़ा. इसके बाद सुखदेव सिंह गोगामेड़ी राजपूत समाज में युवाओं के बीच काफी प्रसिद्ध चेहरा बन गए.
जानिए कौन थे सुखदेव सिंह गोगामेड़ी

Advertisement
सुखदेव सिंह गोगामेड़ी लंबे समय से राष्ट्रीय करणी सेना से जुड़े थे. लेकिन करणी सेना संगठन में विवाद के बाद सुखदेव सिंह गोगामेड़ी राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के नाम से अलग संगठन बना लिया था. गोगामेड़ी उसके अध्यक्ष थे. 2017 में दीपिका पादुकोण की फिल्म पद्मावत की जयगढ़ में शूटिंग के दौरान राजपूत करणी सेना के लोगों ने तोड़फोड़ की थी. गोगामेड़ी फिल्म पद्मावत और गैंगस्टर आनंदपाल एनकाउंटर केस के बाद राजस्थान में हुए प्रदर्शन से चर्चा में आए थे.
Advertisement

Related posts

विदेश में बैठे जिन हमास के नेताओं ने साजिश रची, उनकी हत्या करो… मोसाद को पूर्व इजराइली रक्षा मंत्री का मैसेज

Report Times

मानसून बना मुसीबत, इन राज्यों में भारी बारिश का अलर्ट, मुंबई में अब तक 10 की मौत

Report Times

अगर आप भी अपने दांतो को सुंदर और चमकते हुए देखना चाहते है, तो अपनाये यह आसान टिप्स

Report Times

Leave a Comment