Report Times
latestOtherआरोपकार्रवाईक्राइमजयपुरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजनीतिराजस्थानस्पेशल

‘प्रशासन की लापरवाही से गई पिता की जान’,सामने आया गोगामेड़ी की बेटी उर्वशी का बयान

REPORT TIMES 

Advertisement

राजस्थान में बीते मंगलवार को श्री राजपूत करणी सेना के राष्ट्र्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या कर दी गई जिसके बाद पूरे प्रदेश में आक्रोश व्याप्त हो गया. ऐसे में उनकी बड़ी बेटी उर्वशी ने एनडीटीवी से बातचीत के दौरान कहा कि जिन हत्यारों ने उनके पिता की हत्या की है उन्हें कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए. इसके साथ ही उर्वशी ने ये भी कहा कि उनके पिता ने उन्हें बेटों की तरह पाला है और वह भी अब बेटे की तरह ही अपना दायित्व निभायेंगी.

Advertisement

 

Advertisement

Advertisement

बेटी ने लगाया प्रशासन पर लापरवाही का आरोप

Advertisement

उर्वशी ने प्रशासन पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए कहा कि ‘मेरे पिता ने कई बार प्रशासन से गुहार लगाई थी कि उन्हें पाकिस्तान से धमकी आ रही है लेकिन प्रशासन ने उन्हे सुरक्षा मुहैया नहीं कराई. साथ ही उन्होंने अपने समाज से एकजुटता दिखाने की भी अपील की उन्होंने कहा कि वह अपनी मां और अन्य परिजनों का हमेशा ख्याल रखेंगी.

Advertisement

सहमति के बाद शव को लाया जा रहा पैतृक गांव

Advertisement

बुधवार को देर शाम गोगामेड़ी की पत्नी शीला शेखावत और प्रशासन के बीच कुछ बिंदुओं पर सहमति बन गई और आज सुबह एसएमएस अस्पताल की मोर्चरी से सुखदेव सिंह गोगामेड़ी का पार्थिव शरीर जयपुर के राजपूत सभा भवन रवाना कर दिया गया. सुखदेव गोगामेड़ी का पार्थिव शरीर उनके पैतृक गांव गोगामेड़ी ले जाया गया. अंतिम यात्रा सीकर पहुंच चुकी है. गोगामेड़ी के पार्थिव देह को सीकर जिले के रींगस, पलसाना, सीकर शहर, लक्ष्मणगढ़, फतेहपुर सहित कई जगहों पर राजपूत समाज समेत सर्व समाज की ओर से श्रद्धांजलि अर्पित की गई.

Advertisement
Advertisement

Related posts

चिड़ावा : यहां मार्केट में एक साथ विराजे हैं तीन शिवलिंग

Report Times

जिम्बाब्वे ने पाकिस्तान को हराकर किया बड़ा उलटफेर, वर्ल्ड कप से बाहर होने की कगार पर PAK

Report Times

आज का पंचांग : 25 जून 2020

Report Times

Leave a Comment