Report Times
latestOtherजयपुरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजनीतिराजस्थानस्पेशल

JP नड्डा से मिलीं वसुंधरा राजे, राजस्थान CM पर साफ किया रुख, मुस्कुराते हुए निकलीं

REPORT TIMES 

Advertisement

विधानसभा चुनाव में प्रचंड जीत के बाद राजस्थान में मुख्यमंत्री पद को लेकर लगातार कयास लगाए जा रहे हैं. इस बीच पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सिंधिया ने दिल्ली में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के साथ लगभग सवा घंटे मुलाकात की. पार्टी सूत्रों के मुताबिक वसुंधरा राजे ने राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के सामने अपना पक्ष रखा. दरअसल राजस्थान में बीजेपी की जीत के बाद मुख्यमंत्री के चेहरे पर जारी सस्पेंस के बीच पूर्व सीएम वसुंधरा राजे ने गुरुवार की रात पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा से भेंट की. नड्डा के घर सांसद बेटे दुष्यंत के साथ रात 8.06 पर पहुंचीं और रात करीब 9.32 पर विदा हुईं.

Advertisement

 

Advertisement

Advertisement

राज्य के सियासी समीकरण पर बात

Advertisement

सूत्रों ने बताया कि बैठक में बीजेपी अध्यक्ष नड्डा ने वसुंधरा राजे से कहा कि राजस्थान में सामूहिक नेतृत्व में यह सफलता और जीत मिली है. इस कारण से सरकार की रूपरेखा में भी इस बात की झलक देखने को मिलेगी. मिली जानकारी के मुताबिक इस दौरान वसुंधरा राजे ने राज्य के सियासी समीकरणों से जेपी नड्डा को अवगत कराया. पूर्व मुख्यमंत्री ने लोकसभा सीटों और संभागवार पार्टी के प्रदर्शन पर अपना नजरिया भी पेश किया. साथ ही वसुंधरा राजे ने पार्टी अध्यक्ष को हर एक लोकसभा सांसद का परफॉर्मेंस भी बता दिया.

Advertisement

वसुंधरा राजे की भावी भूमिका

Advertisement

पार्टी अध्यक्ष को वसुंधरा राजे ने ये भी बताया कि चुनाव घोषणा होने के बाद कितने विधानसभा क्षेत्रों में उन्होंने प्रचार में हिस्सा लिया और उसमें से कितने में सफलता मिली. सूत्रों ने बताया कि इस बैठक के जरिए पार्टी नेतृत्व ने वसुंधरा राजे को उनकी भावी भूमिका की तरफ संकेत कर दिए हैं.

Advertisement

वसुंधरा के चेहरे पर दिखा सुकून

Advertisement

हालांकि उन्हें क्या जिम्मेदारी मिलेगी इस पर कोई जानकारी नहीं दी गई लेकिन इस मुलाकात के बाद वसुंधरा के चेहरे पर सुकून के भाव देखने को मिला. वसुंधरा के साथ बैठक के बाद बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात कर बैठक का ब्यौरा दिया.

Advertisement

बीजेपी के शीर्ष नेतृत्व पर दबाव

Advertisement

3 दिसंबर को मिली जीत के बाद राजस्थान में घटी तमाम राजनीतिक घटनाक्रमों और बीजेपी के शीर्ष नेतृत्व पर दबाव बनाने की राजनीति के लग रहे आरोपों के बीच वसुंधरा की जेपी नड्डा के साथ मुलाकात गेम चेंजर साबित हो सकता है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

कौन हैं प्रेमचंद बैरवा? जिन्हें बनाया गया राजस्थान का डिप्टी सीएम

Report Times

ये तीन काम एग्जाम के अंतिम दिनों में न करे: NDA Exam 2022

Report Times

स्टार्ट-अप कंपनियों ने पहली तिमाही में जुटाए करीब 90,000 करोड़

Report Times

Leave a Comment