Report Times
latestOtherजोधपुरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजस्थानरेलवेस्पेशल

मरुधर एक्सप्रेस ट्रेन से जुड़ा बड़ा अपडेट, 3 दिनों तक डायवर्ट रहेगा मरुधर एक्सप्रेस ट्रेन का रूट

REPORT TIMES 

Advertisement

रेल से यात्रा करने वाले यात्रियों के लिए बड़ी सूचना जारी की गई है. जिसमें मरुधर एक्सप्रेस के समय में परिवर्तन होने की बात कही जा रही है. जोधपुर से चलकर वाराणसी सिटी को जाने वाली मरुधर एक्सप्रेस शनिवार से आवागमन में तीन दिन परिवर्तित मार्ग से संचालित की जाएगी. उत्तर पश्चिम रेलवे के जोधपुर डीआरएम पंकज कुमार सिंह ने बताया कि जोधपुर मंडल के डेगाना-फुलेरा रेल मार्ग पर दोहरीकरण कार्य के तहत गोविंदी मारवाड़ -फुलेरा स्टेशनों के बीच प्री नॉन व नॉन इंटरलॉकिंग कार्य प्रगति पर होने के कारण मरुधर एक्सप्रेस शनिवार से तीन फेरों के लिए परिवर्तित मार्ग से संचालित की जाएगी.

Advertisement

Advertisement

इस रास्ते से होकर जाएगी ट्रेन

Advertisement

डीआरएम पंकज कुमार सिंह ने बताया कि ट्रेन 14854/14864/14866, जोधपुर-वाराणसी सिटी मरुधर एक्सप्रेस 9 से 11 दिसंबर तक मेड़ता रोड-फुलेरा की जगह लूणी, पाली मारवाड़, मारवाड़ जंक्शन, अजमेर व किशनगढ़ के रास्ते चलेगी. इसी तरह ट्रेन 14853/14863/14865, वाराणसी सिटी- जोधपुर मरुधर एक्सप्रेस 10 से 12 दिसंबर तक फुलेरा-मेड़ता रोड की बजाय किशनगढ़-अजमेर-फुलेरा,मारवाड़ जंक्शन-पाली मारवाड़ व लूणी के रास्ते जोधपुर आएगी. ट्रेन के प्रारंभिक स्टेशनों से संचालन समय में कोई परिवर्तन नही किया गया है.

Advertisement

लीलण सुपरफास्ट 11 को चुरू के रास्ते चलेगी

Advertisement

गोविंदी मारवाड़- फुलेरा स्टेशनों के बीच प्री नॉन व नॉन इंटरलॉकिंग कार्य के कारण ट्रेन 12467/12468, जैसलमेर-जयपुर-जैसलमेर लीलण सुपरफास्ट 11 दिसंबर को आवागमन में बीकानेर-मेड़ता रोड-फुलेरा के स्थान पर बीकानेर-चुरू-सीकर के रास्ते संचालित की जाएगी तथा ट्रेन चुरू,सीकर व रींगस स्टेशनों पर ठहराव करेगी.

Advertisement
Advertisement

Related posts

नहर के लिए आंदोलन : पूर्व सैनिकों ने एसडीएम के माध्यम से केंद्रीय जल संसाधन मंत्री और मुख्यमंत्री को भेजा ज्ञापन

Report Times

7 साल, 19 डे-नाइट टेस्ट, आधे मुकाबले तीन दिन के भीतर खत्म, भारत ने दो दिन में जीता था एक मैच

Report Times

चिकित्सा विभाग हुआ अलर्ट:गर्मी बढ़ने के साथ ही बढ़ रहा हीट स्ट्रॉक का खतरा, बीसीएमओ बोले- जांच व दवाओं की पर्याप्त व्यवस्था

Report Times

Leave a Comment