Report Times
latestOtherकार्रवाईक्राइमटॉप न्यूज़ताजा खबरेंमध्यप्रदेशरेलवेस्पेशल

चलती ट्रेन में महिला के साथ किया रेप, फिर खुद को बोगी में किया लॉक… पुलिस ने ऐसे पकड़ा

REPORT TIMES 

Advertisement

मध्यप्रदेश के रीवा में एक महिला के साच चलती ट्रेन में रेप किया गया है. महिला रोती हुई जीआरपी थाना पहुंची तो पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. महिला ने पुलिस को दी शिकायत में आरोपी पर गंभीर आरोप लगाए हैं, महिला ने कहा कि वह ट्रेन में सामान बेचती है, जब वह स्पेशल ट्रेन में चढ़ी तो पूरी बोगी खाली थी. इसी का फायदा उठाते हुए आरोपी पीछे से आया और सभी दरवाजे बंद करके महिला के साथ बलात्कार को अंजाम दिया. जानकारी के मुताबिक यह पूरा मामला कटनी के पास पकरिया रेलवे स्टेशन का बताया जा रहा है. महिला ने पुलिस को जानकारी दी है कि वह कटनी अपनी बहन के यहां आई हुई थी. इसके बाद वह जब वापस सतना के लिए रवाना हो रही थी तो वह डीएमयू ट्रेन पकड़कर रवाना हुई. ट्रेन कटनी से पकरिया रेलवे स्टेशन पहुंची तो काफी देर तक खड़ी रही. इसके बाद वह ट्रेन से उतरकर नीचे टहलने लगी. काफी देर बाद एक दूसरी ट्रेन वहां रुकी जो कि सतना ही जा रही थी. पीड़िता इस ट्रेन में सवार हो गई.

Advertisement

Advertisement

अकेली महिला को देखकर कमलेश कुशवाहा नाम का वेंडर भी उसके पीछे पहुंच गया. पूरी बोगी खाली थी जिसका फायदा उठाते हुए उसने पहले सभी दरवाजे बंद किए इसके बाद उसने महिला के साथ जोर-जबरदस्ती की और उसके साथ चलती ट्रेन में बलात्कार किया. पूरी बोगी खाली होने की वजह से महिला की चीख किसी ने नहीं सुनी. इसके बाद आरोपी ने उसे महिला को सतना स्टेशन पर नीचे उतार दिया और बोगी के दरवाजे फिर से बंद कर लिए. जब महिला पुलिस के पास पहुंची तो पुलिस ने तुरंत आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए ट्रेन का पीछा किया. जीआरपी पुलिस कैमा रेलवे स्टेशन पर पहुंचे और बोगी को खोलने की कोशिश की लेकिन, आरोपी ने दरवाजे बंद कर रखे थे. जिसकी वजह से ट्रेन चल दी और आरोपी पकड़ में नहीं आया. इसके बाद जीआरपी ने ट्रेन का फिर पीछा किया और रीवा रेलवे स्टेशन पर तकनीकि स्टाफ से गेट खुलवाया और आरोपी को गिरफ्तार किया. पीड़िता महिला ने आरोपी की पहचान की है. आरोपी का नाम कमलेश कुशवाहा है और वह यूपी के बांदा का निवासी है. फिलहाल आरोपी कटनी के गायत्री नगर में रह रहा है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

हमारी नीति-नीयत-वफादारी स्वार्थ के लिए नहीं, हमारे लिए देश पहले, देशवासी पहले, असम में बोले PM Modi

Report Times

देश की दूसरी सबसे बड़ी लोकसभा सीट पर जाट-राजपूत मतदाताओं का वर्चस्व रहा है, इस बार मुकाबला कड़ा होने की उम्मीद

Report Times

हरियाणा से पेट्राेल-डीजल तस्करी: रिपाेर्टर ने पूछा- स्कूल बसाें के लिए राेज 500 लीटर डीजल चाहिए, तस्कर बोला- 5000 भी मिलेगा, पता बताओ…पैसे तैयार रखना

Report Times

Leave a Comment