Report Times
latestOtherकार्रवाईक्राइमटॉप न्यूज़ताजा खबरेंदिल्लीदेशराजनीतिस्पेशल

बेटे को दे दो फांसी… संसद में स्मोक बम चलाने वाले मनोरंजन के पिता ने कहा

REPORT TIMES

Advertisement

लोकसभा में कार्यवाही के दौरान दो युवक अचानक संसद घुस गए और दर्शक दीर्घा से स्पीकर की कुर्सी तक दौड़ पड़े हैं. संसद कक्ष में घुसने वाले युवकों की पहचान सागर और मनोरंजन के रूप में हुई है. बाद में सांसदों ने युवक को धर दबोचा और उसे पुलिस के हवाले कर दिया. हालांकि और पता चला है कि मनोरंजन मैसूर का रहने वाला है. वह मैसूर के विजयनगर इलाके का निवासी है. बेटे की हरकत जाने के बाद उसके पिता ने कहा कि उसके बेटे को फांसी दे दो. आरोपी युवक की पहचान सामने आने के बाद दिल्ली पुलिस ने मैसूर पुलिस ने संपर्क किया और मैसूर पुलिस को आरोपी युवक की पूरी जानकारी दी और मैसूर पुलिस से तहकीकात का आग्रह किया. पूरी सूचना मिलने के बाद मैसूर पुलिस पुलिस मनोरंजन के मैसूर के विजयनगर स्थित आवास पर पहुंची और पूछताछ की. एसीपी गजेंद्र प्रसाद और विजयनगर पीआई सुरेश ने दौरा किया और मनोरंजन के पिता देवराज गौड़ा से जानकारी ली.

Advertisement

Advertisement

आरोपी के पिता ने कहा कि बेटे को फांसी दे दो

Advertisement

इस बारे में मनोरंजन के पिता देवराज गौड़ा ने कहा कि मनोरंजन ने बीई की पढ़ाई पूरी की थी और एचडी देवेगौड़ा ने ही मेरे बेटे को बीई की सीट दी थी. वह दिल्ली और बेंगलुरु आते-जाते रहता था, लेकिन बेटा मनोरंजन कहां गया पता नहीं. उन्होंने कहा कि हमारी पहचान किसी पार्टी से नहीं है. मुझे नहीं पता कि मेरे बेटे ने ऐसा क्यों किया. वह मेरा बेटा नहीं हो सकता है, जिसने समाज में अन्याय किया हो. अगर उसने कुछ गलत किया है तो उसे फांसी दी जानी चाहिए.

Advertisement

प्रत्यक्षदर्शी मोहन दानप्पा ने क्या कहा?

Advertisement

दर्शक दीर्घा में मौजूद प्रत्यक्षदर्शी मोहन दानप्पा ने कहा कि हम लोकसभा की कार्यवाही देखने आए थे. हम पहली गैलरी में थे. वह गैलरी दो में था. वह अचानक गैलरी से घर में कूद गया और रंग छिड़क दिया. इसे दाहिने पैर के जूते से निकालकर पीला रंग छिड़क दिया गया, जिसे कुछ सांसदों ने पकड़ लिया. बाद में आरोपी को सुरक्षाकर्मियों को सौंप दिया गया. इन दोनों में से एक ने मैसूर के सांसद प्रताप सिम्हा के निजी सचिव से पास लिया और संसद में प्रवेश कर गये. दूसरी ओर, इस घटना के बाद संसद में हड़कंप मच गया है. सांसदों ने सुरक्षा को लेकर सवाल उठाया है और केंद्रीय गृह मंत्री से बयान देने की मांग की है. वहीं, स्पीकर ने दर्शक दीर्घा में प्रवेश पर रोक लगा दी है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

आग लगने से दुकान में पड़ा लाखों का सामान हुआ खाक, मौके पर 12 दमकल की गाड़ियां पहुंचींं

Report Times

नाबालिग अपहरण मामले में स्कूली छात्राओं ने निकाली मौन रैली : शिक्षण संस्थाओं के संचालक भी हुए शामिल, एसडीएम को सौंपा ज्ञापन

Report Times

एक दिन की जुड़वां बच्चियों को पब्लिक टॉयलेट में छोड़ा: बच्चियों की हालत अभी नाजुक है

Report Times

Leave a Comment