Report Times
latestOtherटॉप न्यूज़ताजा खबरेंदिल्लीराजनीतिराजस्थान

सचिन पायलट का पीएम मोदी पर तीखा हमला, बोले- मोदी के कुशासन से जनता त्रस्त

REPORT TIMES

Advertisement

दिल्ली के रामलीला मैदान में महंगाई पर कांग्रेस की ‘हल्ला बोल’ रैली में राजस्थान के पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट ने पीएम मोदी पर तीखा हमला बोला है। सचिन पायलट ने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि कहा कि देश में महंगाई से लोगों को कमर टूटी है. जब बीजेपी विपक्ष में थी तो जीएसटी का विरोध करती थी और हर चीज में जीएसटी लगा दी है. कांग्रेस जनता की लड़ाई लड़ती रहेगी. ये सरकार किसान विरोधी भी है.  पहले किसानों के खिलाफ कानून बनाए और अब एमएसपी पर बात नहीं कर रहे हैं. आज डीजल, गैस, पैट्रोल और रोजाना की चीजें बहुत महंगी हो गई हैं. कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को अपनी और जनता की आवाज को बुलंद करना होगा. कांग्रेस के कार्यकर्ता गरीबी, बेरोजगारी, महंगाई और संवैधानिक संस्थाओं को खोखला करने के खिलाफ लड़ते रहेंगे।  केंद्र की भाजपा सरकार ने 8 वर्षों के शासनकाल में देश की अर्थव्यवस्था को बुरे दौर में पहुंचा दिया। निरंकुश महंगाई का दंश झेल रही जनता पूर्णत त्रस्त है।

Advertisement

Advertisement

कांग्रेस देश की जनता के साथ खड़ी

Advertisement

सचिन पायलट ने कहा कि मोदी सरकार की कुनीतियों के खिलाफ देश की जनता के साथ कांग्रेस खड़ी है। आम जनता महंगाई से परेशान है। लोगों के लिए परिवार चलाना मुश्किल हो गया है। आम आदमी अपनी जरुरतों की चीजें नहीं खरीद पा रहे हैं। लेकिन भाजपा सरकार को जनता की तकलीफ दिखाई नहीं दे रही है। पीएम मोदी को जनता की तकलीफ सुननी चाहिए। पायलट ने कहा कि कांग्रेस पार्टी किसान युवाओं के साथ खड़ी है। जनता की तकलीफ में बराबर साथ देगी। भाजप के कुशासन के खिलाफ कांग्रेस आवाज उठाती रहेगी।

Advertisement

राजस्थान से 50 हजार की भीड़ का दावा

Advertisement

रैली को कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने भी संबोधित किया। राजस्थान कांग्रेस ने रैली में प्रदेश से 50 हजार कार्यकर्ता ले जाने का दावा किया है। पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने इसके लिए पार्टी के मंत्रियों एवं विधायकों को टारगेट दिए थे। रैली में राजस्थान से बड़ी संख्या में कार्यकर्ता शामिल हुए है। सीएम अशोक गहलोत, सचिन पायलट, पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा समेत गहलोत के मंत्री और विधायक भी शामिल हुए।

Advertisement
Advertisement

Related posts

जयपुर में जून अंत तक एलिवेटेड रोड पर चलेगा ट्रैफिक:हवा सड़क पर बन रही एलिवेटेड का काम पूरा करने में एक महीने और लगेंगे

Report Times

सरकार को घेरने वाले उपेन शिक्षा मंत्री को पहना रहे माला! बदले तेवर का जानिए गणित

Report Times

राजस्थान के दौसा पीजी काॅलेज के छात्रसंघ चुनाव में जूनियर से की सगाई छात्रसंघ चुनाव हारी सपना का नहीं हुआ ‘सपना’ पूरा

Report Times

Leave a Comment