Report Times
latestOtherकार्रवाईकोटाटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजस्थानस्पेशलहादसा

2 बाइकों की टक्कर के बाद सड़क पर गिरी गर्भवती, कुचलते हुए निकल गई रोडवेज बस

REPORT TIMES 

Advertisement

कोटा शहर के कुन्हाड़ी थाना क्षेत्र में दो बाइकों की आमने-सामने की टक्कर में एक महिला की मौत हो गई. महिला तीन महीने की गर्भवती थी. वह अपने पति और बेटी के साथ बाइक पर सवार होकर लेडमार्क सिटी की तरफ आ रही थी. उसी दौरान सामने से आ रही बाइक ने टक्कर मार दी. हादसे में महिला उछलकर सड़क पर गिर गई. वहां से गुजर रही रोडवेज बस का टायर महिला पर चढ़ गया. हादसे में घायल महिला की मौत हो गई, जबकि पति और बेटी के हल्की चोट आई है. महिला गोना बाई (40) काली बस्ती सकतपुरा इलाके में रहती थी. वह अपने पति के साथ हॉस्टल में काम करती थी. महिला के भाई प्रेमचंद ने बताया कि बहन गोना बाई, जीजा मुकेश के साथ हॉस्टल में खाना बनाने का काम करती थी. जीजा मुकेश बहन गोना बाई और 10 साल की बेटी प्रिया को लेकर बाइक से सकतपुरा से नहर के रास्ते लेडमार्क सिटी जा रहे थे, जबकि दूसरा बाइक सवार कुन्हाड़ी से नांता की तरफ जा रहा था.

Advertisement

Advertisement

ह्यूमन हेल्पलाइन ने की मदद, एंबुलेंस से गांव पहुंचाया शव

Advertisement

नेवा पैलेस होटल के पास दोनों की बाइक टकरा गई. हादसे में बहन गोना बाई उछलकर सड़क पर गिर गई. उस दौरान वहां से रोडवेज बस गुजरी. बस का पिछला टायर बहन के ऊपर होकर निकल गया. गोना बाई बारां जिले के तुलसां गांव की रहने वाली थी. ह्यूमन हेल्पलाइन के अध्यक्ष मनोज जैन आदिनाथ ने पीड़ित परिवार की आर्थिक मदद की. साथ ही शव को गांव तक पहुंचाने के लिए एंबुलेंस उपलब्ध करवाई.

Advertisement

महिला का पति और बेटी भी घायल

Advertisement

कुन्हाड़ी थाने के एएसआई रईस मोहम्मद ने बताया कि बाइक सवार दंपति सकतपुरा से लैंडमार्क सिटी की तरफ जा रहे थे. बाइक की आमने-सामने की भिडंत में महिला गोना सड़क पर गिर गई. वहीं परिजनों का कहना है कि हादसे के बाद गोना रोडवेज बस की चपेट में आ गई. पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है. कुन्हाड़ी थाने के एएसआई रईस मोहम्मद ने कहा कि परिजनों की शिकायत के आधार पर जांच की जाएगी. हादसे में महिला के पति और बेटी को मामूली चोटे आई हैं.

Advertisement
Advertisement

Related posts

द्रौपदी मुर्मू ने राष्‍ट्रपति भवन जाकर रामनाथ कोविंद से कार्यभार ग्रहण किया।

Report Times

साउथ की टॉप अभिनेत्रियों में शुमार सामंथा मुंबई में वरुण धवन के साथ हुई स्पॉट

Report Times

कोटा सहित राजस्थान के विभिन्न जिलो में रविवार को इंटरनेट बंद करने का आदेश जारी, राजस्थान लोक सेवा आयोग (RPSC) की परीक्षा के मद्देनजर जारी हुए नेटबंदी के आदेश

Report Times

Leave a Comment