Report Times
latestOtherटॉप न्यूज़ताजा खबरेंदेशसेनास्पेशल

Terror attack: राजौरी में सेना की गाड़ी पर बड़ा आतंकी हमला, 3 जवान शहीद, 3 घायल

REPORT TIMES 

Advertisement

आतंकियों ने एक बार फिर सेना के जवानों को निशाना बनाया. आतंकियों ने एक बार फिर सेना के ट्रक पर हमला कर दिया. यह घटना गुरुवार को जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में हुई. इसमें सेना के तीन जवानों के शहीद होने और तीन के घायल होने की खबर है. ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक, सेना और आतंकियों के बीच गोलीबारी चल रही है. सेना ने इस खबर की पुष्टि की कि आतंकवादियों ने सेना के ट्रक पर उस समय हमला किया, जब वह पुंछ के सुरनकोट के डेरा की गोली (डीकेजी) वन क्षेत्र से गुजर रहा था. जम्मू सेना के प्रवक्ता ने बताया कि सेना और पुलिस के संयुक्त बलों ने बुधवार रात से डीकेजी इलाके में आतंकवादी अभियान शुरू किया. इस दिन सेना कैंप पर हुए आतंकी हमले के बाद इलाके में अतिरिक्त जवानों की तैनाती कर दी गई है. प्राप्त जानकारी के अनुसार जम्मू- कश्मीर के पुंछ जिले में आज आतंकवादियों ने सेना के एक ट्रक पर घात लगाकर हमला किया. एक महीने के भीतर इस क्षेत्र में सेना पर यह दूसरा आतंकवादी हमला है. रिपोर्ट में कहा गया है कि जिस क्षेत्र में घात लगाकर हमला किया गया, वहां और अधिक सैनिक भेजे गए हैं. फायरिंग चल रही है.

Advertisement

Advertisement

हमला जिले के थानामंडी इलाके में हुआ. अधिकारियों ने बताया कि तत्काल किसी की मौत की सूचना नहीं है. सूत्रों ने बताया कि पुंछ के सुरनकोट इलाके में डेरा की गली, जिसे डीकेजी के नाम से भी जाना जाता है, में आतंकवादियों ने सेना के एक ट्रक पर घात लगाकर हमला किया. पिछले महीने, राजौरी के कालाकोट में सेना और उसके विशेष बलों द्वारा आतंकवाद विरोधी अभियान शुरू करने के बाद दो कैप्टन सहित सैनिक शहीद हो गए थे.

Advertisement

आतंकियों का पनाहगाह माना जाता है यह इलाका

Advertisement

ये इलाका आतंकियों का पनाहगाह के रूप में जाना जाता है. पिछले कुछ सालों में यहां सेना पर बड़ा हमला भी हो चुका है. इस साल अप्रैल और मई में राजौरी-पुंछ इलाके में हुए दोहरे हमलों में 10 जवान शहीद हो गए थे. 2003 से 2021 के बीच यह क्षेत्र काफी हद तक आतंकवाद से मुक्त हो गया, जिसके बाद लगातार मुठभेड़ होने लगी है. पिछले दो वर्षों में क्षेत्र में आतंकवाद विरोधी अभियानों में 35 से अधिक सैनिक शहीद हुए हैं.

Advertisement
Advertisement

Related posts

सोनिया गांधी और राहुल गांधी के निर्णय पर हमें खरा उतरना है, पायलट बोले- कांग्रेस के तीनों उम्मीदवार जीतेंगे

Report Times

हाइड्रॉक्सीक्लोरोक्वीन का कॉरोना इलाज में ट्रायल WHO ने रोका

Report Times

इजराइल के हमलों में मारे गए 13 बंधक, गाजा अटैक पर हमास का बड़ा दावा

Report Times

Leave a Comment