Report Times
Otherlatestकार्रवाईटॉप न्यूज़ताजा खबरेंभीलवाड़ाराजस्थानसोशल-वायरलस्पेशल

भाजपा के विधायक लालाराम बैरवा ने महिला SDM को हड़काया, कहा- नई-नई नौकरी है, बिगाड़ दूंगा

REPORT TIMES 

Advertisement

राजस्थान में चुनावी जीत के बाद भाजपा के विधायक लगातार एक्शन मोड में नजर आ रहे हैं. औचक निरीक्षण के साथ-साथ सरकारी कार्यक्रमों में भाजपा विधायक अधिकारियों को हड़काते नजर आ रहे हैं. इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. बाईकुई विधायक भागचंद टाकड़ा, हवामहल विधायक बालमुंकुदाचार्य, जोधपुर के ओसियां विधायक भैराराम सियोल के बाद अब  शाहपुरा विधायक लालाराम बैरवा का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में लालाराम बैरवा एक महिला अधिकारी को बुरी तरह से हड़काते नजर आ रहे हैं.

मामला भीलवाड़ा जिले के शाहपुरा विधानसभा क्षेत्र की है. जहां रायला ग्राम पंचायत में विकसित भारत संकल्प यात्रा कार्यक्रम के दौरान नवनिर्वाचित भाजपा विधायक लालाराम बैरवा ने महिला एसडीएम को अतिक्रमण नहीं हटाने पर खरी-खोटी सुनाई है. अब इस पूरे मामले को वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वायरल हो रहे वीडियो में भाजपा विधायक लालाराम बैरवा SDM से कहते नजर आ रहे है कि – आप जानते हैं कि आप किससे बहस कर रहे हैं? बहस मत करो? आगे विधायक ने पूछा कि क्या 19B की रसीद कट गयी है? जवाब में महिला एसडीएम ने कहा- सर, बिना नोटिस कोई अतिक्रमण नहीं हटाया जा सकता है. 191 का नोटिस दिया गया है.अधिकारी के जवाब पर विधायक कह रहे हैं, मैंने पूछा कि क्या आपने उन्हें कोई लाइसेंस दिया है. एसडीएम का कहना है कि नियमानुसार जमीन पर अतिक्रमण होने पर नोटिस देकर कब्जा हटवाया जाता है. विधायक कह रहे हैं- हां तो हटाओ. इस वीडियो में विधायक एक जगह यह भी कह रहे हैं नई-नई नौकरी है, बिगाड़ दूंगा. अब विधायक जी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. लोग इसपर तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं.

Advertisement
Advertisement

Related posts

पिलानी में भाजपा कार्यकर्ताओं ने भरी जनआक्रोश की हुंकार

Report Times

स्मार्टफोन डाल रहा माता-पिता पर भी असर, 4 घंटे मोबाइल चलाने वाले पेरेंट्स चिड़चिड़े हो जाते हैं, बच्चों को भी ज्यादा डांटते हैं

Report Times

खाद की कमी को लेकर उपराष्ट्रपति को ज्ञापन 

Report Times

Leave a Comment