Report Times
latestOtherकार्रवाईक्राइमजयपुरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजस्थानस्पेशल

जयपुर: क्रिसमस पार्टी में दो कपल्स में हुआ झगड़ा, गुस्से में एक की गर्लफ्रेंड पर चढ़ाई कार

REPORT TIMES 

Advertisement

राजस्थान की राजधानी जयपुर में हत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां शराब के नशे में महज कमेंटबाजी के चलते एक युवक ने कार चढ़ाकार एक युवती की हत्या कर दी. मामला क्रिसमस की रात का है जब पूरे जयपुर के पार्टी प्लेसेज पर क्रिसमस पार्टी चल रही थीं. नए साल पर राजधानी जयपुर में हत्या का ये मामला सामने आने के बाद हर कोई सकते में है. हत्या की वारदात का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आ गया है. जयपुर के जवाहर सर्किल थाना क्षेत्र में एवरलैंड विश होटल के बाहर लड़की को कार से कुचलकर मौत के घाट उतारा गया है. जवाहर सर्किल थानाधिकारी दलबीर सिंह फौजदार ने बताया कि देर रात उमा अपने साथी राजकुमार के साथ एवरलैंड विश होटल के पास पहुंची थी. इसी दौरान वहां पर मंगेश अरोड़ा और उसकी गर्लफ्रेंड पहले से ही वहां पर मौजूद थे. दोनों कपल के बीच किसी कमेंट को लेकर झगड़ा हो गया.

Advertisement

Advertisement

धीरे-धीरे झगड़ा इतना बढ़ गया कि दोनों आपे से बाहर हो गए. उमा सुथार ने घर वापस जाने के लिए कैब बुक की लेकिन, मंगेश अरोड़ा ने कैब वाले पर ही हमला बोल दिया और बेसबॉल के डंडे से कैब का शीशा भी तोड़ दिया. ये झगड़ा इतने पर ही खत्म नहीं हुआ, तैश में आकर मंगेश अरोड़ा और उसकी गर्लफ्रेंड गाड़ी में बैठे और फिर मंगेश ने पहले मृतका उमा के साथी राजकुमार को गाड़ी से हिट किया और फिर गाड़ी बैक करके उमा सुथार पर गाड़ी चढ़ा दी. गाड़ी की टक्कर लगने से उमा की हालत बहुत बिगड़ गई. उसे आनन-फानन में हॉस्पिटल में भर्ती किया गया लेकिन डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया. वहीं बताया जा रहा है कि हत्या करने वाला फरार आरोपी मंगेश जयपुर के मानसरोवर में कपड़े की दुकान का काम करता है. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जयपुर पुलिस आरोपी की गिरफ़्तारी के लिए लगातार दबिश दे रही है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के जन्म दिवस के अवसर पर चलने वाले सेवा सप्ताह पखवाड़ा के अंतर्गत स्वच्छता अभियान चलाया गया

Report Times

’अशोक गहलोत के दिलों-दिमाग में कांग्रेस’ सुखजिंदर रंधावा बोले- मेरे छोटे भाई जैसे हैं सचिन पायलट

Report Times

आम आदमी पार्टी (आप) ने शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से आग्रह कि’अग्निपथ’ योजना को तत्काल वापस लिया जाये।

Report Times

Leave a Comment