Report Times
latestOtherकार्रवाईक्राइमगिरफ्तारजयपुरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजस्थानस्पेशल

राजस्थान में भी बुलडोजर एक्शन, गोगामेड़ी के हत्यारे रोहित का घर ढहाया गया

REPORT TIMES 

Advertisement

राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या ने न सिर्फ राजस्थान बल्कि पूरे देश में सनसनी फैला दी थी. हत्या की गुत्थी अभी तक सुलझ नहीं पाई है. इसी बीच राजस्थान की नई सरकार इस मामले में एक्शन मोड में नजर आई. सुखदेव गोगामेड़ी की हत्या करने वाले दो शूटर में से एक, यानी रोहित राठौर के घर सरकार ने बुलडोजर चलाकर उसे ध्वस्त कर दिया है. शूटर रोहित जयपुर शहर का रहने वाला है. सुंदर नगर इलाके में स्थित उसके घर पर जयपुर नगर निगम ग्रेटर की टीम पहुंची और बुलडोजर से घर को गिराना शुरू कर दिया. बता दें कि उस घर में रोहित की मां रहती थी. लेकिन, हत्याकांड के बाद वह उस घर से चली गई थीं. बता दें, कि रोहित राठौर नितिन फौजी के साथ सुखदेव गोगामेड़ी के श्याम नगर स्थित घर पर गया था और ताबड़तोड़ गोलियां चलाकर उसकी हत्या कर दी थी.

Advertisement

Advertisement

10 दिसंबर को हुई थी गिरफ्तारी

Advertisement

घर गिराने के दौरान मौके पर भारी पुलिस बल मौजूद रही. वहीं, इस वारदात में शूटर की पहचान रोहित सिंह राठौड़ और हरियाणा का रहने वाला नितिन फौजी के रूप में की गई थी. इन दोनों बदमाशों को पकड़ने के लिए एसआईटी गठित की गई थी. दिल्ली पुलिस के सहयोग से 10 दिसंबर को चंडीगढ़ से गिरफ्तार किया गया. इसके अलावा, शूटर रोहित सिंह राठौड़ द्वारा खातीपुरा इलाके में अवैध कब्जा की सूचना मिलने पर इस बारे में भी संबंधित नगर निगम को सूचना दी गई है. गुरुवार को पुलिस बल की मौजूदगी में ग्रेटर नगर निगम द्वारा खातीपुरा के सुंदरनगर में शूटर रोहित राठौड के किए गए अवैध निर्माण को तोड़ा गया.

Advertisement

कौन थे राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव गोगामेड़ी

Advertisement

सुखदेव सिंह ने सबसे पहली बार साल 2013 में करणी सेना की सदस्यता ली थी. वह राजपूत समाज के अलावा भी दूसरे लोगों में अपनी अच्छी पहचान रखते थे. उनकी जान-पहचान न सिर्फ राजस्थान बल्कि पूरे देश में थी. उन्हें राजपूत समाज एक दबंग चेहरा के रूप में देखा जाता था. सुखदेव सिंह की जब करणी सेना से खटपट हुई तो उन्होंने राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना नाम से एक अलग संगठन बना लिया था.

Advertisement
Advertisement

Related posts

LPG Price Hike: महंगा हुआ खाना पकाना, घरेलू LPG सिलेंडर की कीमतों में हुई भारी बढ़ोतरी

Report Times

गुजरात ब्रिज हादसा: PM मोदी मंगलवार को जाएंगे मोरबी, पीड़ितों से कर सकते हैं मुलाकात

Report Times

हर आदमी के मुंह पर कलंक है मणिपुर का वीडियो, कहां से आई इतनी निर्लज्जता?

Report Times

Leave a Comment